Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में पटवारी पर भड़का सरपंच पति, सरिया लेकर मारने दौड़ा, मुश्किल से बची जान

मुरैना में पटवारी पर भड़का सरपंच पति, सरिया लेकर मारने दौड़ा, मुश्किल से बची जान

पटवारी ने इस मामले की शिकायत जनपद जौरा एसडीएम विनोद माहौर से की है

मुरैना में पटवारी पर भड़का सरपंच पति, सरिया लेकर मारने दौड़ा, मुश्किल से बची जान
X

मुरैना/वेबडेस्क। जिले में पहाड़गढ जनपद पंचायत की सुजानगढ़ी ग्राम पंचायत में लगाए गए मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर में सरपंच पति ने पटवारी के साथ न केवल अभद्रता करते हुए गालीगलौज की, बल्कि उसे मारने के लिए सरिया लेकर दौड़ा। घटना शुक्रवार की है, लेकिन शनिवार को सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, ग्राम पंचायत सुजानगढ़ी में ग्रामीणों की समस्या के निराकरण और सरकारी योजनाओं के लाभ के लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर लगाया गया था। इसमें पहाड़गढ़ जनपद के अलावा कैलारस तहसील के अधिकारी-कर्मचारी लोगों की शिकायतें सुन रहे थे। शिविर में सरपंच की जगह उनका पति अनार सिंह धाकड़ पहुंचा था, जो कर्मचारियों पर रौब झाड़ रहा था। इसी दौरान गांव के चार-पांच लोगों के नाम बीपीएल सूची में जोड़ने की बात पर सरपंच पति का हल्का पटवारी मनोज गुप्ता से विवाद हो गया।

मुश्किल से बची जान -

बताया गया है कि सरपंच ने जिन लोगों के नाम बीपीएल सूची में जोड़ने के लिए दिए थे, उन्हें पटवारी ने अपात्र घोषित कर दिया था। इसी बात पर सरपंच पति ने शिविर में सभी के सामने पटवारी को गालियां देना शुरू कर दिया। पटवारी ने विरोध किया तो सरपंच पति को गुस्सा आ गया और वह पटवारी को मारने के लिए दौड़ा, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद वह पंचायत भवन के बाहर आया और वहां पड़े लोहे का सरिए उठाकर फिर से पटवारी को पीटने के लिए दौड़ा। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद ग्रामीणों और कर्मचारियों ने सरपंच पति को रोक लिया। पटवारी ने इस मामले की शिकायत जनपद जौरा एसडीएम विनोद माहौर से की है। पटवारी ने आवेदन के साथ वह वीडियो भी दिया है, जिसमें सरपंच पति गालीगलौज करते हुए हमला करने का प्रयास कर रहा है।

Updated : 13 May 2023 8:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top