Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में सड़क हादसा, बोलेरो को बचाने में बस पलटी, 7 घायल

मुरैना में सड़क हादसा, बोलेरो को बचाने में बस पलटी, 7 घायल

मुरैना में सड़क हादसा, बोलेरो को बचाने में बस पलटी, 7 घायल
X

मुरैना। तेज रफ्तार से जा रही एक यात्री बस सोमवार सुबह एक बोलेरो को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 07 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। दुर्घटनाग्रस्त बस सबलगढ़ से श्योपुर जा रही थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सबलगढ़ से श्योपुर जाने वाली बस क्रमांक एमपी 06 पी 1590 सोमवार सुबह 7:50 बजे सबलगढ़ बस स्टैण्ड से श्योपुर के लिए रवाना हुई। बस में लगभग 35 सवारियां थीं। करीब आधा घंटे के बाद बस जैसे ही नंदपुरा-रामपहाड़ी गांव के बीच पहुंची, तो यहां संकरी सड़क और घुमावदार मोड़ पर अचानक से एक बोलेरो तेज रफ्तार में सामने आ गई। बोलेरो की रफ्तार देख बस ड्राइवर को हादसे का अंदेशा लगा और उसने तत्काल बस की स्टेयरिंग मोड़ दी।

साइड लेने के फेर में बस सड़क से नीचे उतरती चली गई और 10 से 12 फीट गहरी खंती में जा पलटी। दुर्घटना में 7 यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए सबलगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। सड़क किनारे हुई इस दुर्घटना के कारण करीब एक घंटे तक एमएस रोड पर यातायात बाधित हो गया। पलटी हुई बस को खंती से बाहर निकालने के लिए सबलगढ़ के जेसीबी मशीनें बुलाई गई हैं। बस के ड्राइवर और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सबलगढ़ से टेंटरा तक की रोड इतनी खराब है, कि इस पर वाहनों का साइड लेना खतरनाक साबित हो रहा है।

Updated : 2021-11-24T14:54:01+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top