Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > बदले की भावना से नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

बदले की भावना से नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

बदले की भावना से नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी के घर पर चला बुलडोजर
X

मुरैना। बदला लेने की भावना से नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त के घर पर आज मामा का बुलडोजर चल गया। सबलगढ़ तहसील के ख़िरकारी गांव में गुरुवार सुबह प्रशासन व पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दुष्कर्मी के घर को जमींदोज कर दिया। मौके पर पुलिस प्रशासन का अमला मौजूद था।

मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील के खिरकारी गांव में पुलिस प्रशासन ने मामा का बुलडोजर चलाकर अपराधियों में खौफ पैदा करने का काम किया है। गांव में युवक द्वारा दो वर्ष पूर्व एक महिला के साथ दुष्कर्म किया था, जिसकी शिकायत सबलगढ़ पुलिस को की गई। दुष्कर्म का मामला दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी को पकडक़र जेल भेज दिया। बीते वर्ष आरोपित बंटी उर्फ विश्राम रजक जेल से छूटकर आया।

गांव का मामला होने के कारण आरोपित पीडि़त परिवार से बदला लिये जाने की भावना से ओतप्रोत था। दो दिवस बाद ही पीडित परिवार की 5 साल की बेटी दुकान पर सामान खरीदने के लिये आई। यहां से आरोपित बहला-फुसलाकर ले गया उसने खेतों में जाकर बालिका से दुष्कर्म कर हत्या कर दी। काफी देर तक बालिका के न आने पर परिजनों द्वारा तलाश की गई तब आरोपित बंटी उर्फ विश्राम रजक घटना को अंजाम देकर खेत से बाहर निकल रहा था। परिजनों ने घटना स्थल पर बेटी को घायल अवस्था में बेहोशी की हालत में देखा। परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के बाद बालिका को इलाज के लिये सबलगढ़ चिकित्सालया लाया गया। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना को लेकर काफी हंगामा, धरना प्रदर्शन हुये थे।

दोहरे मृत्युदण्ड की सजा से दण्डित

पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय द्वारा कुछ दिवस पूर्व आरोपित को दोहरे मृत्युदण्ड की सजा से दण्डित किया था। न्यायालय द्वारा आरोपित को जेल भेज दिया गया। दो दुष्कर्म व नाबालिग की हत्या का अभियुक्त अभी जेल में है। गुरुवार को सुबह सजायाफ्ता आरोपित बंटी उर्फ विश्राम रजक के घर पर पुलिस प्रशासन का अमला जेसीबी लेकर पहुंच गया। परिजनों द्वारा घर से कुछ सामान निकाल लिया गया। जेसीबी मशीन से बंटी के मकान को ध्वस्त कर दिया गया। इस अवसर पर एसडीएम एल के पाण्डे, तहसीलदार सर्वेश यादव, टीआई केके सिंह मय राजस्व व पुलिस अमले के साथ मौके पर मौजूद थे।

Updated : 7 April 2022 1:50 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top