Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में जहरीली शराब से 10 की मौत, 5 बीमार, गृहमंत्री मिश्रा ने दिए जांच के आदेश

मुरैना में जहरीली शराब से 10 की मौत, 5 बीमार, गृहमंत्री मिश्रा ने दिए जांच के आदेश

मुरैना में जहरीली शराब से 10 की मौत, 5 बीमार, गृहमंत्री मिश्रा ने दिए जांच के आदेश
X

मुरैना। शहर में जहरीली शराब का सेवन करने से अब तक दस लोगों की मौत हो गई और 5 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इससे पहले सोमवार को जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हुई थी। जो मंगलवार सुबह तक बढ़कर संख्या 10 हो गई है। मृतकों में 3 लोग सुमावली के पावली गांव व अन्य 7 लोग पृथ्वी और छेरा गांव के रहने वाले है। पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने यह जानकरी दी।

जिले में जहरीली शराब पीने से मौतें होने के बाद आम लोगों में रोष बना हुआ है। आज सुबह पीएम हाउस के बाहर दी संख्या में लोग एकत्र हुए और हंगामा किया।क्षेत्र में जहरीली शराब की उपलब्धता पर उठाए जा रहे सवालों के बीच, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, "मैं इस घटना से बहुत दुखी हूं। एसएचओ को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं और एक टीम मामले की जांच करेगी। । आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। "

चंबल रेंज के पुलिस महानिरीक्षक मनोज शर्मा ने बताया, "यह अभी तक पुख्ता नहीं हुआ है कि शराब जहरीली थी। हम जिला प्रशासन की सहायता से शराब के विवरण की जांच कर रहे हैं। मौत का सही कारण पोस्ट मार्टम के बाद हीपता चल पायेगा।"


Updated : 12 Oct 2021 11:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top