Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में हादसा, लगुन-फलदान में जा रही बस चंबल नहर में गिरी, दादा-नाती की मौत

मुरैना में हादसा, लगुन-फलदान में जा रही बस चंबल नहर में गिरी, दादा-नाती की मौत

मुरैना में हादसा, लगुन-फलदान में जा रही बस चंबल नहर में गिरी, दादा-नाती की मौत
X

मुरैना। जिले में बुधवार दोपहर एक सवारी बस अनियंत्रित होकर चम्बल कैनाल नहर में पलट गई। इस हादसे में बाबा-नाती की मौत हो गई। वहीं करीब 20 लोग घायल हुए है। घायलों में से कुछ लोगों को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल मुरैना के लिए रेफर कर दिया है। घटना चिंनौनी थाना क्षेत्र स्थित सिंगरौली गांव के पास की है। बस में सवार लोग खाडौली गाँव से लगुन-फलदान लेकर श्योपुर की तरफ कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। हादसे की सूचना पाकर चिन्नोनी थाना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुँच गए है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर मुरैना जिले के खांड़ौली गांव से करीब आधा सैकड़ों लोग बस में सवार होकर लगुन-फलदान के कार्यक्रम में शामिल होने श्योपुर के लिए निकले थे। बस दोपहर करीब 2.30 बजे चिंनौनी थाना क्षेत्र स्थित सिंगरौली गांव के पास से गुजर रही थी, तभी चम्बल कैनाल नहर की पुलिया पर अचानक एक मोटरसाइकिल सामने आ गई। बस चालक ने तेजी से मोटरसाइकिल सवार को बचाने की कोशिश की, तभी बस अनियंत्रित होकर पुलिया से चम्बल कैनाल नहर में गिर गई। बस नहर में गिरते ही सवारियों में चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को देने के साथ ही बस में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू कर दिया। उधर कुछ ही समय मे थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला और वाहन में रखकर अस्पताल लेकर पहुंचे।

दादा-नाती की मौत -

यहां पर डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के नाम अभिलेख सिंह सिकरवार उम्र 45 वर्ष तथा उसका नाती चंचल उम्र 8 वर्ष है। यहां से कुछ लोगों को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल मुरैना के लिए रेफर किया गया है। जिला अस्पताल में घायलों का उपचार किया जा रहा है।थाना प्रभारी चिंनौनी अविनाश राठौड़ का कहना है कि, आज दोपहर लगुन-फलदान के कार्यक्रम में जा रही एक बस अनियंत्रित होकर चम्बल कैनाल नहर में गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई तथा करीब 20 लोग घायल हुए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated : 2022-06-18T17:52:54+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top