Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > राज्य मंत्री गिर्राज डण्डोतिया ने 354.56 लाख रूपये के निर्माण विकास कार्यो का किया भूमि पूजन

राज्य मंत्री गिर्राज डण्डोतिया ने 354.56 लाख रूपये के निर्माण विकास कार्यो का किया भूमि पूजन

राज्य मंत्री गिर्राज डण्डोतिया ने 354.56 लाख रूपये के निर्माण विकास कार्यो का किया भूमि पूजन
X

मुरैना। मुरैना के दिमनी विधानसभा क्षेत्र में कृषि कल्याण तथा कृषि राज्य मंत्री गिर्राज डण्डोतिया ने गुरूवार को आधा दर्जन से अधिक निर्माण विकास कार्यो की आधारशिला रखी। उन्होंने कहा कि दिमनी विधानसभा क्षेत्र में 354.56 लाख रूपये की लागत से 6 निर्माण कार्यो का आज भूमि पूजन किया गया है। जिसमें सड़क, आंगनवाड़ी आदि शामिल है। यह बात उन्होंने गुरूवार को दिमनी विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन ग्रामों में भ्रमण कर लोगो से कही। इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारी श्री गणेश तोमर, जनपद सीईओ अम्बाह श्री ललित चैधरी सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी एवं बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।

राज्य मंत्री गिर्राज डण्डोतिया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को गांव, गरीब, किसान की चिन्ता है, वे प्रतिदिन यही सोचते है कि किसानों को किस प्रकार लाभ पहुंचा जा सके। इसलिये उन्होंने दिमनी विधानसभा क्षेत्र के लिये आज आधा दर्जन निर्माण विकास कार्यो की स्वीकृति प्रदान की है। इससे गांव, गरीब, किसान का तीव्र गति से विकास हो। उन्होंने कहा कि इन कामों आज भूमिपूजन किये गये है। यह कार्य जल्द से जल्द पूर्ण होंगे। राज्यमंत्री गिर्राज डण्डोतिया ने गुरूवार को नंदोल का पुरा में अट्टा पुरा होते हुये लंगड़िया तक 151.42 लाख रूपये की सड़क का भूमिपूजन किया। इसके बाद राज्यमंत्री डण्डोतिया ने ग्राम धोबाटी से मडैया तक 112.50 लाख रूपये की सड़क का भूमिपूजन किया। इसके बाद राज्यमंत्री ने ग्राम कमतरी में 27.84 हजार रूपये की लागत से गौशाला भवन का भूमि पूजन किया।

राज्यमंत्री गिर्राज डण्डोतिया ने ग्राम बिरेहरूआ में 7.80 हजार रूपये की लागत से आंगनवाड़ी भवन का लोकार्पण किया। राज्यमंत्री ने बिरेहरूआ से पान सिंह के पुरा तक सड़क का भूमि पूजन, जग्गा का पुरा में बानपुरा से द्वारिकापुरी, बांध का पुरा में माता का पुरा से झिन्ना का पुरा तक सड़क का भूमिपूजन किया। इसके बाद राज्यमंत्री श्री डण्डोतिया ग्राम भूआ का पुरा, ग्राम वित्त का पुरा, ग्राम चिन्ता का पुरा, बांध का पुरा, सिरमोर का पुरा, रिठौरा का पुरा, चांदपुर, रतीराम पुरा आदि स्थानों पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Updated : 16 July 2020 3:38 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top