Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > सिंधिया मुरैना पहुंचते ही कांग्रेस पर गरजे, कहा - हमारा काम सिर्फ काम करना, उनका आरोप लगाना

सिंधिया मुरैना पहुंचते ही कांग्रेस पर गरजे, कहा - हमारा काम सिर्फ काम करना, उनका आरोप लगाना

मुरैना में पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

सिंधिया मुरैना पहुंचते ही कांग्रेस पर गरजे, कहा - हमारा काम सिर्फ काम करना, उनका आरोप लगाना
X

ग्वालियर/मुरैना। केन्द्र में मंत्री पद संभालने के बाद पहली बार ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे पर आए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का चंबल की धरा मुरैना में प्रवेश करते ही ऐतिहासिक स्वागत किया गया है।केंद्रीय मंत्री सिंधिया के स्वागत के लिए कई मंत्रियों ने कमान संभाल रखी है और हजारों कार्यकर्ताओं द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगुवानी चम्बल राजघाट पर की गई।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने मुरैना में पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनमें भरोसा जताया है और उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है। उसे पूरा करने के लिए वो दिन रात मेहनत करके ऊंचाइयां देने का प्रयास करेंगे। उन्होंने यह भी कहा है, कि केंद्र में मोदी सरकार और मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार डबल इंजन की सरकार है, जो जनता की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए जी तोड़ प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि विरोधी हम लोगों को लेकर जो भ्रम फैलाते हैं कि बीजेपी में नेताओं के बीच मतभेद है। वो अपनी खीज मिटाने के लिए इस तरह के बयान देते है।

कांग्रेस का काम आरोप लगाना -

उन्होंने कहा कि उनके साथ केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, सांसद संध्या राय सहित प्रदेश के कई वरिष्ठ मंत्री और नेता मौजूद हैं। हम सब एक है और हम लोगों का प्रयास यही है कि किस तरह से देश और प्रदेश का विकास हो सके। कांग्रेस के आरोप प्रत्यारोप का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम सिर्फ आरोप लगाना है। जबकि हम लोगों का काम सिर्फ काम करना है। लोग इसके लिए हमें जिम्मेदारी देते हैं। जिसे हम बखूबी पूरा करने के लिए काम करते हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top