Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में सिरफिरे ने तोड़ी हनुमान प्रतिमा, भीड़ ने पीटा, पुलिस ने बचाकर हिरासत में लिया

मुरैना में सिरफिरे ने तोड़ी हनुमान प्रतिमा, भीड़ ने पीटा, पुलिस ने बचाकर हिरासत में लिया

मूर्ति खंडित होने की जानकारी मिलते ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता मंदिर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया

मुरैना में सिरफिरे ने तोड़ी हनुमान प्रतिमा, भीड़ ने पीटा, पुलिस ने बचाकर हिरासत में लिया
X

मुरैना। मुरैना में सिरफिरे युवक ने मैदा फैक्ट्री के पास स्थित मंदिर में स्थापित भवन हनुमान की प्रतिमा को खंडित कर दिया। खबर फैलते ही क्षेत्र में हंगामा मच गया मौके पर बजरंग दल व विश्व हिन्दू परिषद के लोग वहां पहुंच गए। आक्रोशित भीड़ ने आरोपित को घरेकर मारना शुरू कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से बचाकर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मैदा की फैक्ट्री के पास हनुमान जी का मंदिर है। यहां पहुंचे रघुनंदन जाटव नामक सिरफिरे युवक ने मंदिर में स्थापित हनुमान प्रतिमा को खंडित कर दिया। मूर्ति खंडित होने की जानकारी मिलते ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता मंदिर पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोपित को घेर लिया और पीटने की कोशिश भी की। लेकिन तब तक घटना की सूचना पाकर सिविल लाइन पुलिस भी मंदिर पहुंच गई थी। पुलिस ने आरोपित रघुनंदन जाटव को भीड़ से बचाकर हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपित को भीड़ से बचाते हुए थाने ले गई है।


Updated : 2 Feb 2023 10:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top