Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में बदला लेने के लिए चली गोलियां, पिता-पुत्र की हत्या, दो भाई घायल

मुरैना में बदला लेने के लिए चली गोलियां, पिता-पुत्र की हत्या, दो भाई घायल

मुरैना में बदला लेने के लिए चली गोलियां, पिता-पुत्र की हत्या, दो भाई घायल
X

मुरैना। जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत विंडवा क्वारी पंचायत के ग्राम रामचरण का पुरा में शनिवार तड़के जमीन विवाद को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश में एक परिवार के लोगों ने दूसरे परिवार पर गोलियां चला दीं। इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत गई, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचा। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, रामचरण का पुरा गांव निवासी राजमन गुर्जर और उसके बड़े भाई रामलखन गुर्जर के बीच जमीन बंटवारे को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर राजमन गुर्जर और उसके परिवार के सदस्यों ने तीन साल पहले बड़े भाई रामलखन पर लाठियों से हमला कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुरानी रंजिश में पिता की मौत का बदला लेने के लिए शनिवार सुबह करीब 5:30 बजे रामलखन के बेटे लक्ष्मण गुर्जर और जयराम गुर्जर ने साथियों के साथ अपने चाचा राजमन गुर्जर के परिवार पर फायरिंग कर दी। अचानक हुए हमले में राजमन और उसके परिजनों को संभलने का मौका ही नहीं मिला और गोलियां लगने से राजमन (50) और उसके तीन बेटे विष्णु (22), राम हरि (13) और राधे (25) गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्वालियर रेफर -

घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते मे राजमन व राधे की मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है। ऐहतियात के तौर पर गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Updated : 24 July 2021 12:21 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top