Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में हादसा, ई-रिक्शा पलटा, ड्राईवर की मौके पर मौत, पांच सवारी घायल

मुरैना में हादसा, ई-रिक्शा पलटा, ड्राईवर की मौके पर मौत, पांच सवारी घायल

Accident in bhopal
X

छिंदवाड़ा में हादसा 

मुरैना। जिले के पोरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत सुमेर सागर के पास बुधवार को सवारियों से भरा एक ई-रिक्शा अनियंत्रित पलट गया। इस हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसमें सवार पांच सवारियां घायल हो गईं। घायलों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले को जांच में लिया है।

पोरसा थाना पुलिस के अनुसार, बुधवार को सुबह सुमेर सागर के पास एक तेज रफ्तार ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया और सड़क किनारे खाई में जा गिरा। इस हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग घायल हुए हैं। सभी घायल अम्बाह के पूठ रोड निवासी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हादसे में घायल परिवार को उम्मेद सिंह राठौर ने बताया कि वह अपने नाती से पूजा कराने के लिए हरीछा गढ़ी जा रहे थे। उन्होंने रामस्वरूप राठौर का ई-रिक्शा किराये से लिया था। इससे वह पोरसा से पहले सुमेर सागर पहुंचे, तभी ई-रिक्शा पलटने की घटना हो गई, जिसमें स्वयं सहित प्रेमादेवी, रामादेवी, शिवानी, राहुल तथा गर्वेश घायल हो गये। वहीं ई-रिक्शा चालक रामस्वरूप राठौर की गर्दन टूट जाने की वजह से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Updated : 6 Dec 2023 1:02 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top