Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में चला मामा का बुलडोजर, बदमाश कल्ली गुर्जर के बहनोई का घर ध्वस्त

मुरैना में चला मामा का बुलडोजर, बदमाश कल्ली गुर्जर के बहनोई का घर ध्वस्त

मुरैना में चला मामा का बुलडोजर, बदमाश कल्ली गुर्जर के बहनोई का घर ध्वस्त
X

मुरैना। पहाडग़ढ़ थाना क्षेत्र के स्याहीटेक गांव में तीन दिन पूर्व एक घर पर ताबड़तोड़ गोलीबारी करने वाले इनामी बदमाश कल्ली गुर्जर तक बेशक पुलिस के हाथ नहीं पहुंच पा रहे हों, लेकिन रविवार को मुरैना शहर में स्थित कल्ली गुर्जर के बहनाई के घर पर जरूर प्रशासन का बुलडोजर चल गया। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कल्ली गुर्जर के बहनोई गिर्राज गुर्जर के मकान को मशीन से तोडऩे की कार्रवाई की गई। गिर्राज गुर्जर पर भी अभी हाल ही में पुलिस अधीक्षक ने दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर प्रदेश भर में बदमाशों, माफियाओं व उपद्रवियों के मकानों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में रविवार की दोपहर नगर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह के नेतृत्व में शहर कोतवाल योगेंद्र सिंह जादौन ने पुलिस बल एवं नगर निगम अमले के साथ 12 फुटा हनुमान मंदिर के पास सिद्ध नगर में गिर्राज गुर्जर के मकान पर बुलडोजर चला दिया और पूरे मकान को तहस-नहस कर दिया। इस दौरान पूरा परिवार लापता था और कोई विरोध करने वाला नहीं दिखा। गिर्राज गुर्जर पर अभी हाल ही में पुलिस अधीक्षक ने दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया है तथा वह कल्ली गुर्जर का जीजा है।

उल्लेखनीय है कि 3 दिन पूर्व 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश कल्ली गुर्जर पहाडगढ़ क्षेत्र के स्याहीटेक गांव में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी, जिसमें एक महिला को चोट लगी थी। कल्ली गुर्जर स्याहीटेक गांव में ही निवासरत एक गुर्जर परिवार की बच्ची से जबरन विवाह करना चाहता है। लेकिन गुर्जर परिवार कल्ली गुर्जर के साथ विवाह करने से इंकार कर रहा है। इसी के चलते बदमाश कल्ली गुर्जर ने अपने साथियों के साथ लड़की के परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई तथा दहशत फैला दी।

कल्ली गुर्जर फरार -

बताया जाता है कि गोलीबारी में कल्ली का जीजा गिर्राज गुर्जर भी शामिल था। यही वजह है कि पुलिस अधीक्षक ने गिर्राज गुर्जर पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। चूंकि कल्ली गुर्जर इस समय फरार है और पुलिस उसकी तलाश में चारों ओर दबिश दे रही है। लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल रहा है। उधर पुलिस ने रविवार को कल्ली के जीजा गिर्राज गुर्जर के मुरैना स्थित निवास पर आज दबिश दी। लेकिन पूरा परिवार फरार था। पुलिस की मौजूदगी में नगर निगम के कर्मचारियों ने गिर्राज गुर्जर के घर पर बुलडोजर चलवाया।

Updated : 1 May 2022 5:50 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top