Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में दो समुदायों के बीच झड़प, सड़क पर चली गोलियां, उपद्रवियों ने छत से फेंके पत्थर

मुरैना में दो समुदायों के बीच झड़प, सड़क पर चली गोलियां, उपद्रवियों ने छत से फेंके पत्थर

तनाव को देखते हुए इलाके में रात से ही भारी पुलिस बल तैनात किया गया है

मुरैना में दो समुदायों के बीच झड़प, सड़क पर चली गोलियां, उपद्रवियों ने छत से फेंके पत्थर
X

मुरैना। शहर के इस्लामपुरा में शुक्रवार की देर रात दो पक्षों में विवाद हो गया। तनाव के बीच जमकर फायरिंग और पथराव हुआ। करीब आधा घंटे तक एक पक्ष सड़क से फायरिंग करता रहा तो दूसरी ओर से मकानों की छतों से महिला-पुरुषों ने फायरिंग कर रहे लोगों पर पथराव शुरू कर दिया। पूरी सड़क ईंट-पत्थरों से भर गई। सड़क पर कई चले हुए कारतूस बिखरे मिले।


प्राप्त जानकारी के अनुसार इस्लामपुरा, गंदी पोखर निवासी 22 वर्षीय अनीष पुत्र नवाब खांन की शुक्रवार की सुबह 10 से 12 युवकों ने बुरी तरह पिटाई लगा दी। पिटाई से घायल अनीष अस्पताल में भर्ती है। बताया गया है, कि इस्लामपुरा की मुस्लिम बस्ती के युवकों ने कुछ दिन पहले एक राठौर युवक की पिटाई की थी, जिसके बदले में अनीष पर हमला हुआ। यह विवाद रात 8 बजे के करीब इस कदर बढ़ा कि मुस्लिम बस्ती में 35 से 40 नकाबपोश युवक कट्टे व बंदूकें लेकर घुस आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। यह देख मुस्लिम बस्ती के युवकों ने भी जवाब में पथराव व फायर किए।

महिला-पुरुषों ने फायरिंग कर रहे लोगों पर पथराव किया

घरों की छतों से महिला-पुरुषों ने फायरिंग कर रहे लोगों पर पथराव किया। फायरिंग और पथराव का यह घटनाक्रम आधा घंटे तक चला। इसके डर से लोग घरों में दुबक गए। अधिकांश खंभों के स्ट्रीट लाइट व घरों के बाहर लगे बल्ब फायरिंग व पथराव में फूटने से पूरी गली में अंधेरा पसर गया है। गली में बड़े-बड़े पत्थर, ईंट व जहां-तहां कारतूस बिखरे मिले। सूचना मिलते ही सीएसपी अतुल सिंह, कोतवाली, स्टेशन रोड व सिविल लाइन थाने की टीमों को लेकर मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस को स्थानीय लोगों ने कुछ सीसीटीवी फुटेज भी दिए हैं, जिनमें पथराव व फायरिंग करते हुए भीड़ दिख रही है। तनाव को देखते हुए इलाके में रात से ही भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Updated : 12 Feb 2023 5:32 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top