Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना-ग्वालियर में केएस ऑयल्स के ठिकानों पर सीबीआई का छापा

मुरैना-ग्वालियर में केएस ऑयल्स के ठिकानों पर सीबीआई का छापा

मुरैना-ग्वालियर  में केएस ऑयल्स के ठिकानों पर सीबीआई का छापा
X

मुरैना/ग्वालियर। सीबीआई के पांच दलों ने शनिवार सुबह नगर के केएस ऑयल्स लि. के तीन ठिकानों पर छापामार कार्यवाही की। फैक्ट्री व कोठी पर कुछ न मिलने के कारण सभी दल जीवाजीगंज स्थित कार्यालय पर एकत्रित हो गये। हालांकि दोपहर बाद तीन दलों को ग्वालियर शहर में कार्यवाही के लिये भेजा गया। देर शाम तक कम्पनी कार्यालय पर कार्यवाही निरंतर जारी है।

सीबीआई अधिकारियों द्वारा कम्पनी के चेयरमैन रमेशचन्द्र गर्ग तथा डायरेक्टर सौरभ गर्ग से जानकारी ली जा रही है। आज सुबह 6 बजे उप पुलिस निरीक्षक स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में सीबीआई के 20 अधिकारियों का दल पांच वाहनों में मुरेना आया। पुलिस लाइन से बल लेने के बाद यह अधिकारी तीन भागों में विभाजित होकर केएस ऑयल्स लि. के ठिकानों पर पहुंचे। एक दल फैक्ट्री, दूसरा दल जीवाजीगंज स्थित कार्यालय तथा तीन दल मेला मैदान के सामने कोठी पर पहुंच गये।

कोठी पर चेयरमैन रमेशचन्द्र गर्ग के न मिलने पर यह दल जीवाजीगंज स्थित कार्यालय पर पहुंच गये। यहां कर्मचारियों के आने पर जानकारी ली जा रही है। सुबह से ही कम्पनी के अलावा किसी भी व्यक्ति को अंदर नहीं आने दिया। यहां तक कि कम्पनी के एडवोकेट संदीप शर्मा को भी प्रवेश नहीं करने दिया। यह माना जा रहा है कि कम्पनी को बैंकों द्वारा दी गई राशि 3 हजार करोड़ रुपये कहां बर्बाद हो गया। इसकी जानकारी के लिये सीबीआई पूछताछ के साथ अभिलेखों की जांच के लिये मुरैना आई है।


Updated : 22 Aug 2020 2:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top