Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > सुमावली विधानसभा के पचौरी के पुरा में चली गोलियां, एक व्यक्ति घायल

सुमावली विधानसभा के पचौरी के पुरा में चली गोलियां, एक व्यक्ति घायल

सुमावली विधानसभा के पचौरी के पुरा में चली गोलियां, एक व्यक्ति घायल
X

मुरैना। प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है, वैसे प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कई पुख्ता इंतजाम किए गए है, लेकिन कही ईवीएम में गड़बड़ी तो कही मतदान देर से शुरु हुआ। इसी बीच मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा से बड़ी खबर मिल रही है। यहां जतावर में वोटिंग के दौरान फायरिंग हुई है, जिसके चलते थोड़ी देर पोलिंग बूथ पर वोटिंग रोकी गई।

मिली जानकारी के अनुसार, सुमावली विधानसभा के पचौरी के पुरा में लाइन में लगे कुशवाह समाज के लोगों पर बीजेपी समर्थकों ने लाठियों से मारपीट कर फायरिंग की। बताया जा रहा है कि पोलिंग बूथ पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने के लिए मतदाताओं पर दबाव डाला जा रहा था , इसी बात को लेकर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में फायरिंग हो गई। इसमें एक व्यक्ति राम बघेल कुशवाह घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।विवाद को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

बता दे कि कांग्रेस ने यहां से अजब सिंह कुशवाह को मैदान में उतारा है वही BJP ने हाथ का दामन छोड़ ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कमलनाथ सरकार का पतन और शिवराज सरकार का उदय करने में अहम भूमिका निभाने वाले एंदल सिंह कंसाना को टिकट दिया है।

Updated : 3 Nov 2020 4:38 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top