Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में एसपी के बंगले के पास एटीएम कैश वैन को लूटने का प्रयास

मुरैना में एसपी के बंगले के पास एटीएम कैश वैन को लूटने का प्रयास

मुरैना में एसपी के बंगले के पास एटीएम कैश वैन को लूटने का प्रयास
X

मुरैना। शहर में एसपी के बंगले से 100 मीटर की दूरी पर एटीएम कैश वैन को लूटने का प्रयास किया गया। इस दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर कैश वैन के सुरक्षा गार्ड का सिर फोड़ दिया। एक कैश ऑफिसर की कमर में गोली के छर्रे लग गए। घायल सुरक्षा गार्ड और निहत्थे कैश अधिकारियों ने हथियारबंद बदमाशों को पकड़ लिया और कैश वैन में रखे साढ़े 8 लाख रुपये लुटने से बचा लिए, लेकिन बदमाश उनकी चंगुल से छूटकर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, इसी के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार दोपहर 12.30 बजे के करीब एक्सिस बैंक के एटीएम में रुपये डालने के लिए सीएमएस एजेंसी की कैश वैन आई थी। इस वैन में एक्सिस बैंक के अलावा एलआइसी की सैटेलाइट शाखा एवं इंडस एटीएम के करीब साढ़े 8 लाख रुपये थे। जैसे ही वैन नगर के एमएस रोड पर एसपी बंगले और एक्सिस बैंक के बीच वाली सडक़ पर रुकी और रुपयों की थैली लेकर कैश ऑफिसर दीप सिंह तोमर और लोकेन्द्र सिंह तोमर, सुरक्षा गार्ड किशनवीर सिंह सिकरवार गाड़ी से उतरे, तभी बाइक पर सवार होकर वहां तीन हथियारबंद बदमाश आए और दो ने बाइक से उतरकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

सुरक्षा गार्ड किशनवीर सिंह ने अपनी रायफल लोड करने का प्रयास किया तो एक बदमाश ने उनके सिर पर रिवाल्वर से वार कर दिया। इसके बाद बदमाश ने गार्ड की रायफल छीनने का प्रयास किया, तो सुरक्षा गार्ड ने बदमाश को पकडक़र सडक़ पर पटक लिया। इसी बीच दूसरे बदमाश ने कैश ऑफिसरों के हाथ से रुपयों का बैग छीनने के लिए रिवाल्वर तानी तो दोनों कैश ऑफिसरों ने उसे दबोच लिया। खुद को कमजोर पड़ता देख बदमाश रिवाल्वर से फायरिंग कर भागने में सफल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों घायल कैश वैन कर्मियों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस उनकी पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Updated : 9 March 2021 2:20 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top