Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दिमनी में की बड़ी घोषणा जल्द निकलेगी सरकारी भर्तीयां

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दिमनी में की बड़ी घोषणा जल्द निकलेगी सरकारी भर्तीयां

हेंडपंप मुक्त होंगे गांव

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दिमनी में की बड़ी घोषणा जल्द निकलेगी सरकारी भर्तीयां
X

मुरैना। प्रदेश में आगामी उपचुनावों से पहले सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। सियासी फेरबदल के बाद सत्ता में आई भाजपाकी शिवराज सरकार इन उपचुनावों के जरिये स्थिरता पाने की कोशिश कर रही है, वहीं कांग्रेस सत्ता में वापसी की राह तलाश रहीं है। दोनों ही दलों के नेता उपचुनवों की तौयारियों में जुटे हुए नजर रा रहें है। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना पहुंचे। यहाँ दिमनी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 70.84 करोड़ के विकास कार्य का भूमिपूजन और 21.08 करोड़ रुपये का लोकार्पण किया ।

हैंडपंप मुक्त होंगे गांव -

इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा की आने वाले तीन सालों में सभी गांवों को हेंडपंप से मुक्त कर नल लगा दिए जाएंगे ताकि जल की सुगमता से उपलब्ध हो सके। इसके साथ ही पूर्व कमलनाथ सरकार को घेरते हुए कहा की की गत सरकार ने बुजुर्गों को तीर्थ दर्शन यात्रा जैसी सभी जनउपयोगी योजनाएं बंद कर दी थी। जिन्हें शिवराज सरकार दोबारा चालू करेगी। उन्होंने कहा की कांग्रेस की सरकार बनी तो भ्रष्टाचार का बोलबाला हो गया। ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के जनप्रतिनिधि जब भी जनता की मांग लेकर पहुँचते थे कमलनाथ के पास तो उन्हें भगा दिया जाता था। कमलनाथ तो 'बोरानाथ' हो गए थे।

जल्द निकलेगी सरकारी भर्तियां -

उन्होंने आगे कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से हमें चंबल प्रोग्रेस वे की सौगात मिली है। इसके बनने से यहां के युवाओं के लिए रोज़गार के अनेक अवसर सृजित होंगे। कोरोना महामारी का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा की कोरोना से निपटने में हमने कोई कसर नहीं छोड़ी है। मेरे बेटे-बेटियों मैंने आपके लिए भी कोई कसर नहीं छोड़ी है।साथ ही प्रदेश में जल्द सरकारी नौकरियों में भर्ती का आश्वासन दिया।

Updated : 13 April 2024 12:59 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top