Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > शिवपुरी कलेक्ट्रेट में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, गार्ड ने छीनी पेट्रोल की बोतल

शिवपुरी कलेक्ट्रेट में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, गार्ड ने छीनी पेट्रोल की बोतल

फिजीकल पुलिस पर लगाया असुनवाई का आरोप

शिवपुरी कलेक्ट्रेट में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, गार्ड ने छीनी पेट्रोल की बोतल
X

शिवपुरी। फिजीकल थाना क्षेत्र के ढीमर मोहल्ला में रहने वाली एक महिला ने आज तीन युवकों की धमकियों से परेशान होकर कलेक्टोरेट परिसर में पेट्रोल डालने का प्रयास किया। महिला ने फिजीकल पुलिस पर असुनवाई का आरोप भी लगाया। महिला के हाथ में पेट्रोल की बोतल देख तत्काल बोतल को कलेक्टर के गार्ड ने छीन ली।

महिला पूजा माहौर ने यहां अपनी आप बीती सुनाते हुए बताया कि कुछ वर्ष पूर्व उसके घर की पटिया जुगल बाथम, महेश बाथम और चिंगोली माहौर चोरी कर रहे थे मैंने जब टोका तो इन तीनों ने उसके साथ मारपीट कर दी थी। महिला की फरियाद पर तत्समय पुलिस ने जुगल बाथम, महेश बाथम और चिंगोली माहौर पर मारपीट एवं हरिजन एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था।

महिला का आरोप है कि ये तीनों आरोपी युवक लगातार मुझे धमका रहे हैं और राजीनामा का दबाव बना रहे हैं, इस मामले में मैंने इनकी धमकियां की वीडियो भी बनाई और इसकी शिकायत पुलिस से भी की मगर पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नही कर रही है। महिला ने बताया कि वह पूर्व में तीन बार एसपी ऑफिस पर जनसुनवाई में भी शिकायत कर चुकी है मगर आज वह असुनवाई से त्रस्त होकर बाजार से पेट्रोल लेकर यहां पहुंची है। पूजा माहौर का कहना है कि फिजीकल पुलिस इस मामले में मेरी कोई सुनवाई नहीं कर रही है।

महिला के पति पर भी केस दर्ज -

वहीं इस मामले में एक अन्य जानकारी यह निकल कर सामने आ रही है की महिला के पति पर भी फिजिकल थाने में मामला दर्ज है। इस एफआईआर के संबध में भी महिला ने उक्त तीनों युवकों द्वारा उसके पति पर एफआइआर करवाने का आरोप लगाया था और फिजिकल पुलिस में आवेदन दिया गया था। फिजिकल पुलिस ने बताया आज महिला के आवेदन पर तीनों युवकों पर कायमी कर ली गई है।

Updated : 4 April 2023 10:09 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top