Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > पिटाई के बाद आदिवासी युवक के माफीनामे का वीडियो वायरल

पिटाई के बाद आदिवासी युवक के माफीनामे का वीडियो वायरल

अमला जनपद पंचायत सीईओ ने की आदिवासी युवक के साथ की थी मारपीट

पिटाई के बाद आदिवासी युवक के माफीनामे का वीडियो वायरल
X

आमला। जनपद पंचायत आमला मे 3 दिवस पूर्व 12 अप्रैल को जनपद कार्यालय में सीईओ एवं अन्य कर्मचारियो द्वारा आदिवासी युवक जयराज उइके निवासी गर्ग कालोनी बैतूल को बेरहमी से पीटा गया था उस वीडियो में गौर से सुना जाये तो कहा जा रहा है कि आपत्तिजनक शब्दो का उपयोग कर तु फोटो खीचेंगा। उक्त युवक द्वारा ऐसी कौन सी फोटोशुट की जिसके कारण आमला सीईओ इतने भडक गये कि लातघुसो से युवक की पीटाई करनी पड़ी? इस सब घटना के बाद सीईओ ने अपने बचाव मे उक्त युवक पर सरकारी दस्तावेजों को फाड़ने सीईओ दानिश खान से शराब के नशे में अभद्रता व फोटो खींचकर भागने के आरोप लगाकर पुलिस थाने में शिकायत कर शासकीय कार्य मे बाधा व मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया गया था।

जिसके बाद पूरे मामले को एनकेन ठंडे बस्ते में डालने साहब के चहेते लोगो द्वारा आरोपी युवक जयराज उइके के माफीनामे का वीडियो सोशल मीडिया व व्हाट्सप ग्रुपो में शेयर किया जा रहा है। जिसमे जयराज यह कह रहा है की पिछले 1 सप्ताह से आकेश व प्रवीण के साथ कार्य कर रहा था और उन्होंने उसे शराब पिलाकर जनपद कार्यालय सीईओ से पैसे लेने भेजा था। सीईओ ने पेमंट देने से मना किया तो आकेश ने फोटो खींचकर वापस आने का कहा तब उसने फोटो खींची। सीईओ साहब से मेरा कोई विवाद नही है उन्होंने उसे माफ कर दिया है मुझसे गलती हो गई यह वीडियो में स्वयं बना रहा हुँ ये कथन उक्त युवक के वीडियो मे है।

गौरतलब होगा की युवक जयराज द्वारा बनाए जा रहे वीडियो में अन्य लोगो की दाएं बाएं से आवाजे भी आ रही है जो उसे शायद क्या कहना है वह बता रहे है।

इस मामले में गणमान्य नागरिकों व राजनीति से ताल्लुख रखने वालों का कहना है की जनपद सीईओ द्वारा एक युवक को इस तरह से अपमानित कर मारपीट करना कानूनन गलत है अगर युवक की गलती भी थी तो पुलिस द्वारा कार्यवाही शिकायत के बाद की जाती। वही जिस जगह युवक को दौड़ाकर गिराया गया वहाँ पर लोहे के एंगल मोटे व पाइप पड़े हुए थे क्योंकि जनपद आफिस की मरम्मत का काम भी चालू है वहाँ अगर युवक के गिरने से उसे सिर या अन्य जगह पर लोहै के एंगल या पाइप लगते तो उसकी जान भी जा सकती थी। आगे इसका जवाबदार कौन होता था। सूत्रो से मिली जानकारी अनुसार इस मामले मे जल्द ही कई समाजिक संगठन आगे आने वाले है।

Updated : 15 April 2023 2:38 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Vikki Pardhi

Reporter - Amla, Dist. Betul


Next Story
Top