Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > उमा भारती ने कहा - मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं राहुल गांधी

उमा भारती ने कहा - मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं राहुल गांधी

उमा भारती ने कहा - मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं राहुल गांधी
X

सीहोर। केंद्रीय मंत्री उमा भारती रविवार को रक्षाबंधन के अवसर पर सीहोर के प्रसिद्ध चिंतामन गणेश मंदिर पहुंची, जहां उन्होंने पूजा-पाठ कर भगवान गणेश को राखी भी बांधी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ब्रिटेन में राहुल गांधी ने जो कहा है, उस आधार पर लगता है कि वे मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं। मैं भगवान गणेश से उसके मानसिक रूप से स्वस्थ होने की कामना करूंगी।

दरअसल, राहुल गांधी ने ब्रिटेन में 1984 के सिख दंगों को लेकर कहा था कि इन दंगों में कांग्रेस पार्टी की कोई भूमिका नहीं थी। इसी बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी राष्ट्रीय पार्टी है और राहुल गांधी उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। आज कांग्रेस की कमान ऐसा व्यक्ति संभाल रहा है, जिसे यह भी पता नहीं है कि 1984 में हुआ क्या था। यह पूरी तरह से मानसिक अस्वस्थता के लक्षण हैं।

उमा भारती ने कहा कि 1984 के दंगों में तीन हजार से ज्यादा लोगों की हत्या हुई थी। इन दंगों के सारे प्रकरण कांग्रेसियों पर ही चल रहे हैं। ऐसे में राहुल गांधी ने लन्दन में जो कहा, उससे कांग्रेसी भी सन्न हैं। मुझे तो कांग्रेस पार्टी की चिंता हो रही है, क्योंकि जिस पार्टी की कमान कभी जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी जैसे महापुरुषों ने संभाली हो, उसकी कमान आज एक मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति के हाथ में है। मैं भगवान गणेश से उनके स्वस्थ होने की कामना करूंगी।

Updated : 2018-08-27T00:07:00+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top