Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > ऑटो चालक के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

ऑटो चालक के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

ऑटो चालक के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
X

जबलपुर। शहर के आधारताल थाना क्षेत्र में मामूली सड़क हादसे के बाद ऑटो चालक से दो लोगों ने बेरहमी से मारपीट की थी। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें दोनों आरोपी ऑटो चालक को बेहोश होने तक मारपीट करते नजर आ रहे है। पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।



दरअसल, बीते 11 अक्टूबर को आधारताल क्षेत्र में एक स्कूटी सवार युवती अपनी बहन के साथ कहीं जा रही थी। उसी समय शोभापुर ओवरब्रिज पर उलटी तरफ से पहुंचे एक लोडिंग ऑटो में स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवतियों को हल्की चोटें आई।युवती ने फोन कर अपने एक मित्र और उसके साथियों को मौके पर बुला लिया। घटना स्थल पर पहुंचे आरोपियों ने ऑटो चालक अजीत विश्वकर्मा को बेरहमी से मारना शुरु कर दिया। उन्होंने ऑटो चालक को उठा-उठाकर सड़क पर पटका। जिससे वह बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में ही उस पर सेंटिंग की प्लेटें पटकी। उसके बाद बाइक पर उल्टा लादकर हमलावर उसे थाने तक ले जाने के लिए रवाना हो गए। मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने गए ऑटो चालक के साथियों को आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी।

इस घटना से संबंधित वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दो आरोपी अक्षय और मनोज दुबे को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मुख्य आरोपी अभिषेक और चंदन अभी फरार है। पुलिस ने बताया की गुड़ी महाराज उर्फ अभिषेक इस इलाके का नामी बदमाश है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज है। ऑटो चालक का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। वहीँ पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।







Updated : 2021-10-12T16:52:30+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top