Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > खंडवा में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 5 युवकों की मौत

खंडवा में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 5 युवकों की मौत

पुलिस और ग्रामीणों की मदद से शवों को रात में पुनासा अस्पताल भेजा गया।

खंडवा में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 5 युवकों की मौत
X

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में सनावद मार्ग पर दौलतपुरा फाटे के पास गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात्रि करीब दो बजे तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार पांच युवकों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार, कसरावद तहसील के रहने वाले पांच युवक व्यवसायिक कार्य के सिलसिले में गुरुवार को पुनासा आए थे। रात में लौटते समय पुनासा चौकी अंतर्गत दौलतपुरा फाटे पर हादसा हो गया। उनकी कार (क्रमांक एमपी 09 डब्लूजी 0293) सामने से आ रहे डंपर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में फंसे शवों को निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। खंडवा एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने बताया कि हादसे में कार सवार भारत (40) पुत्र चिंताराम निवासी काकरिया थाना कसरावद, अलकेश (36) पुत्र तुलसीराम निवासी दोंगांवा थाना कसरावद, मनीष (26) पुत्र ताराचंद वर्मा निवासी दोंगांवा थाना, पुखराज (36) पुत्र चरणदास नामदेव निवासी दोंगावा और आदित्य (23) पुत्र अमित शर्मा निवासी राम मंदिर चौक कसरावद की मौके पर ही मौत हो गई है।

पुलिस और ग्रामीणों की मदद से शवों को रात में पुनासा अस्पताल भेजा गया। एसपी ने बताया कि सभी मृतक खरगोन जिले के रहने वाले थे। शुक्रवार सुबह शवों का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पुनासा में पोस्टमार्टम किया गया और शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुनासा पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Updated : 18 Aug 2023 8:25 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top