Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > सिवनी में हुआ बड़ा हादसा दो ट्रकों के बीच टक्कर, लगी आग, चालक जिंदा जले

सिवनी में हुआ बड़ा हादसा दो ट्रकों के बीच टक्कर, लगी आग, चालक जिंदा जले

सिवनी में हुआ बड़ा हादसा दो ट्रकों के बीच टक्कर, लगी आग, चालक जिंदा जले
X

सिवनी। छपारा थाना क्षेत्र में आज सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई, जिससे दोनों ट्रकों के चालक जिंदा जल गये। इस हादसे में दो लोग घायल हुए हैं, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

छपारा पुलिस के अनुसार, हादसा गुरुवार को सुबह छह बजे छपारा- गणेशगंज के बीच फोरलेन पर हुआ। जानकारी मिली है कि मौमंबी से भरा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार हो गया और सामने से आ रहे चावल से भरे ट्रक से टकरा गया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों ट्रकों के कैबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और दोनों चालक कैबिन में फंस गए। हादसा होने के बाद कैबिन में आग लग गई। ट्रक चालकों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और दोनों की आग की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं, ट्रक में सवार परिचालकों ने कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लखनादौन से दमकर की गाडिय़ां बुलाकर आग पर काबू पाया। इस हादसे में ट्रक में सवार चार लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार जारी है। घायल और मृतक उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं।

छपरा थाना प्रभारी नीलेश परतेती ने बताया कि मृतकों की पहचान कर ली गई है। मौसमी से भरे ट्रक के चालक की पहचान यूपी के सुल्तानपुर निवासी 40 वर्षीय भोला यादव के रूप में हुई है जबकि ट्रक के दो परिचालक मो. सिराज व यासीन खान घायल हुए हैं। चावल लेकर जा रहे ट्रक के चालक पहचान यूपी के कौशांबी जिले के ग्राम हथतनपुर निवासी 45 वर्षीय शिवकुमार पुत्र दलजीत कुर्मी के रूप में हुई है, जबकि ट्रक में सवार शिवकुमार के पुत्र कमल कुर्मी और परिचालक उस्मान अली घायल हुए हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जारी है।

Updated : 13 Aug 2020 11:48 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top