Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > कांग्रेस नेता के घर चोरों ने किया हाथ साफ, 50 चांदी के सिक्के समेत लाखों का सामान चोरी

कांग्रेस नेता के घर चोरों ने किया हाथ साफ, 50 चांदी के सिक्के समेत लाखों का सामान चोरी

कांग्रेस नेता के घर चोरों ने किया हाथ साफ, 50 चांदी के सिक्के समेत लाखों का सामान चोरी
X

शिवपुरी। शिवपुरी के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बछौरा इलाके में शनिवार रात चोरों ने एक कांग्रेस नेता घर धावा बोलकर 50 चांदी के सिक्के, नकदी समेत लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। रविवार को सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना कर मामले की जांच शुरू की। अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

कोतवाली थाना टीआई बादाम सिंह यादव ने बताया कि रविवार को सुबह बछौरा निवासी प्रकाश शर्मा ने सूचना दी कि उनके घर चोर सेंध लगाकर लाखों का सामान चुरा ले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर का मुआयना किया और अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि प्रकाश शर्मा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और पार्टी के जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उन्होंने अपने पिता को जन्मदिन पर उपहार देने के लिए एक मोबाइल और चांदी के 50 सिक्के खरीदकर घर में रख थे। बीती रात चोरों ने सिक्के, मोबाइल, 14 हजार रुपये नकदी, माइक्रोवेव आदि समान चोरी कर ले गए। चाेरी गए सामान की कीमत करीब दो लाख रुपये बतायी गई है। सूचना मिलने पर एसडीओपी शिव सिंह और एफएस टीम प्रभारी हरिसिंह बरहादिया भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस फिलहाल चोरों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

Updated : 22 Sep 2019 9:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top