Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > स्वास्थ्य मंत्री से मिला प्रजापति समाज

स्वास्थ्य मंत्री से मिला प्रजापति समाज

भाजपा नेता द्वारा जनपद पंचायत सबलगढ़ के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के साथ की गई अभद्रता के विरोध में प्रजापति समाज के लोग आज स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह से मिले तथा उनसे दोषियों पर कड़ी कार्रवाई सहित अधिकारी को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग करते हुए एक ज्ञापन सौंपा।

स्वास्थ्य मंत्री से मिला प्रजापति समाज
X

जनपद सीईओ पर हमला करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग

मुरैना | भाजपा नेता द्वारा जनपद पंचायत सबलगढ़ के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के साथ की गई अभद्रता के विरोध में प्रजापति समाज के लोग आज स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह से मिले तथा उनसे दोषियों पर कड़ी कार्रवाई सहित अधिकारी को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग करते हुए एक ज्ञापन सौंपा। प्रजापति समाज द्वारा स्वास्थ्य मंत्री को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि विगत दिवस ग्राम पंचायत की सचिव श्रीमती पुष्पा जादौन के पति भाजपा नेता विजय जादौन व उनके भाई श्याम,रामू जादौन ने जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शिवप्रसाद गोले के साथ गाली गलौज एवं अभद्र व्यवहार किया था। इतना ही नहीं उनका मोबाइल छीनकर सारा डाटा भी डिलीट कर दिया।

इसके अलावा जनपद सीईओ को जान से मारने की धमकी सहित झूठे मामले मे फंसाने की धमकी भी दी थी। जिससे उनके परिवार को जान का खतरा बना हुआ है। इसलिए शिवप्रतसाद गोले को सुरक्षा मुहैया कराया जाए। स्वास्थ्य मंत्री से मिलने आए लोगों का कहना था कि प्रजापति समाज लंबे समय से भाजपा से जुड़ा हुआ है। इसलिए दोषियों पर कठोर कार्यवाही की जाए। प्रजापति सभा के अध्यक्ष रामऔतार प्रजापति के नेतृत्व में सभी लोग मिलने आए थे।


Updated : 2 July 2018 3:15 PM GMT
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top