Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > खरगोन हिंसा में Sufa, PFI, JMB कनेक्शन की हो रही जांच, गृहमंत्री ने दी जानकारी

खरगोन हिंसा में Sufa, PFI, JMB कनेक्शन की हो रही जांच, गृहमंत्री ने दी जानकारी

खरगोन हिंसा में Sufa, PFI, JMB कनेक्शन की हो रही जांच, गृहमंत्री ने दी जानकारी
X

भोपाल। मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान हुई सांप्रदायिक हिंसा को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि खरगौन की घटना में सूफा, एफपीआई और जेएमबी जैसे आतंकी संगठनों से कनेक्शन होने की जांच हो रही है। इस मामले में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

गृह मंत्री मिश्रा शनिवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान पत्रकारों द्वारा पूछा गया कि भोपाल शहर काजी सैयद मुश्ताक अली नदवी खरगौन हिंसा के बाद हुई बुलडोजर कार्रवाई को कोर्ट में चुनौती दे सकते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि जो नगर पालिका के नियमों के मुताबिक अवैध है, उन पर कार्रवाई की जा रही है। वह कोर्ट जा रहे हैं, तो जाएं। यह अच्छी बात है। कानूनी सलाह कोई भी ले सकता है। उन्होंने कहा कि खरगौन में अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। गिरफ्तारी होना और बुलडोजर चलना दोनों अलग-अलग मामले हैं।

इस मौके पर गृह मंत्री ने प्रदेशवासियों को हनुमान जयंती की शुभकानाएं भी दीं। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में हनुमान जयंती धूमधाम से मनाई जा रही है। इस मौके पर पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है। ऐहतियात बरती जा रही है।

Updated : 16 April 2022 9:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top