Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > खंडवा में कांग्रेस प्रत्याशी की सभा में लगे 'सियापति हनुमान की जय के नारे', वीडियो वायरल

खंडवा में कांग्रेस प्रत्याशी की सभा में लगे 'सियापति हनुमान की जय के नारे', वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर कांग्रेस हुई ट्रोल

Khandwa Congress
X

खंडवा में कांग्रेस प्रत्याशी की सभा में लगे 'सियापति हनुमान की जय के नारे'

खंडवा। मप्र में होने वाला विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस पूरी जोर आजमाइश लगा रहे है। कांग्रेस इस चुनाव में जीत के लिए सॉफ्ट हिन्दुज्म की राह पर चल रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी कही मंदिर जा रहे है तो कहीं राम लीला का आयोजन करवा रहे है। खंडवा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुंदन मालवीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनकी सभा में 'सियापति हनुमान की जय' के नारे लगते दिखाई दे रहे है।


दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें खंडवा सीट स कांग्रेस प्रत्याशी कुंदन मालवीय अपनी सभा में राम सीता हनुमान बने बच्चों का स्वागत करते हुए नजर आ रहे है। इसी दौरान मंच का संचालन कर रहे मोहन तिवारी नारे लगाना शुरू करते है।जय श्रीराम, जय लक्ष्मण के बाद सियापति हनुमान की जय का नारा लगाते है।

कांग्रेस की सभा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछ रहे है कि सियापति हनुमान आपने किस रामायण में पढ़ा। जवाब दें।वहीँ कुछ लोग कांगरट्स की हिंदुत्व नीति की आलोचना कर रहे है। लोगों का कहना है की दिखावा कितना भी किया जाए, पोल खुल ही जाती है। वहीँ अन्य कुछ लोग कांग्रेस प्रत्याशी कुंदन मालवीय को सनातन विरोधी और हिंदूओं की धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप लगा रहे है।

Updated : 30 Oct 2023 1:58 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top