Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस को बताया जिन्ना की पार्टी

शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस को बताया जिन्ना की पार्टी

शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस को बताया जिन्ना की पार्टी
X

छिंदवाड़ा। बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस को मोहम्मद अली जिन्ना की पार्टी बताया है। यही नहीं उन्होंने महात्मा गांधी, सरदार वल्लभभाई पटेल, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और सुभाष चंद्र बोस की तुलना मोहम्मद अली जिन्ना से कर डाली। उन्होंने कहा कि विकास और आजादी में महापुरुषों और मोहम्मद अली जिन्ना का योगदान है। शत्रुघ्न शुक्रवार को छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके पुत्र नकुलनाथ के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।

बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न ने शुक्रवार देर रात जिला मुख्यालय में एक सभा में कहा कि कांग्रेस एक परिवार है। ये परिवार महात्मा गांधी और मोहम्मद अली जिन्ना की पार्टी है। यही नहीं उन्होंने जवाहरलाल नेहरू, सरदार वल्लभभाई पटेल, सुभाषचन्द्र बोस को भी पार्टी का सदस्य बताया। उस वक्त मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मंच पर मौजूद थे, लेकिन उन्होंने भी इस बात का खंडन नहीं किया। उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि मैं देश का विकास और निर्माण करने वाली पार्टी में आया हूं। अब कभी मेरे मुड़ के जाने का सवाल ही नहीं।

लोकसभा के पांचवे चरण में 29 अप्रैल को राज्य की छिंदवाड़ा सीट पर मतदान होना है। यहां पांच बजे तक आज चुनाव प्रचार थम जाएगा। ऐसे में राजनैतिक दल दिन-रात जनता तक अपनी बात पहुंचाने को पूरी ताकत झोंक रही हैं। इसी क्रम में भाजपा से कांग्रेस में आए फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र के सौसर और छिंदवाड़ा में कांग्रेस उम्मीदवार नकुल नाथ और छिंदवाड़ा विधानसभा उप चुनाव के उम्मीदवार कमलनाथ के पक्ष में वोट मांगे।

Updated : 27 April 2019 6:15 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top