Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > कांग्रेस नामदारों की पार्टी है और भाजपा कामदारों की : ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस नामदारों की पार्टी है और भाजपा कामदारों की : ज्योतिरादित्य सिंधिया

मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल का निरीक्षण किया

कांग्रेस नामदारों की पार्टी है और भाजपा कामदारों की : ज्योतिरादित्य सिंधिया
X

शिवपुरी। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) आज सुबह एक दिनी प्रवास पर शिवपुरी(Shivpuri) पहुंचे। यहां मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंधिया ने कहा की मुझे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। संघर्ष जीवन का अर्थ है। मैंने सत्य का मार्ग पकड़ा हुआ है। इसलिए कोई कुछ कहे मुझे क्या लेना देना। हमारे पीएम मोदी जी ने सही कहा है कि कांग्रेस(Congress) नामदारों की पार्टी है और भाजपा कामदारों की।

कोरोना संकट के बीच शिवपुरी मेडिकल कॉलेज (Shivpuri Medical College) का निरीक्षण के दौरान यहां पर स्वास्थ्य की क्या-क्या सुविधा है और संभावित तीसरी लहर के बीच क्या प्रबंध हैं इसको लेकर सांसद सिंधिया ने कॉलेज के डीन सहित अन्य चिकित्सक व स्टाफ से चर्चा की। शिवपुरी मेडिकल कॉलेज का नामकरण स्वर्गीय राजमाता विजयाराजे सिंधिया (Vijaya Raje Scindia) के नाम पर किए जाने पर सांसद ज्योतिरादित्य ने इसका स्वागत किया।

विकास के सपने साकार हुए -

राज्यसभा सांसद सिंधिया ने कहा कि मैंने शिवपुरी के लिए हमेशा विकास के सपने देखे, जो आज साकार रूप में सामने हैं। इस दौरान सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल के निरीक्षण किया।

Updated : 2021-10-12T15:57:37+05:30
Tags:    

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Share it
Top