Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > सतना : तालाब में नहाने गए दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत

सतना : तालाब में नहाने गए दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत

सतना : तालाब में नहाने गए दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में रविवार सुबह तालाब में नहा रहे दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला। दोनों मृतक बच्चे एक ही परिवार के हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी अनुसार अमरपाटन थाना क्षेत्र के त्यौधरा गांव के चार बच्चे रविवार सुबह तालाब में नहाने गए थे। इस दौरान दो बच्चे नहाते हुए गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। साथ के अन्य दो बच्चों ने तुरंत इसकी खबर ग्रामीणों को दी, लेकिन गहरा पानी होने के कारण वे बच्चे बच नहीं पाए और ग्रामीणों के पहुंचने के पहले ही डूब गए जिससे उनकी मौत हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने दोनों के शवों को तालाब से बाहर निकाला।

मृतक बच्चों के नाम शिवम द्विवेदी (12) और शिवांश द्विवेदी (13) है, दोनों एक ही परिवार के हैं और आपस में भाई लगते थे। घटना की सूचना मिलने के बाद रामपुर बघेलान विधायक विक्रम सिंह भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद गांव में शोक का माहौल है। एक साथ दो बच्चों की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top