Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > रेत माफियाओं ने किया तहसीलदार की गाड़ी पर ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास

रेत माफियाओं ने किया तहसीलदार की गाड़ी पर ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास

बगैर नम्बर प्लेट के फर्राटे भरते हैं अवैध उत्खनन वाहन

रेत माफियाओं ने किया तहसीलदार की गाड़ी पर ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास
X

श्योपुर। जिले की तहसील विजयपुर में रेत माफियों ने तहसीलदार की गाड़ी पर ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया। तहसीलदार सीताराम वर्मा से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह सीताराम वर्मा अपनी टीम के साथ अवैध रेत पर अंकुश लगाने के लिए रेत माफियों के ट्रेक्टर का पीछा कर रहे थे तभी गढ़ी की पुलिया के पास अज्ञात लोगों ने तहसीलदार सीताराम की गाड़ी पर ट्रेक्टर चढा दिया जिससे गाड़ी के आगे का हिस्सा और गाड़ी का कांच टूट गया। तहसीलदार वर्मा ने थाने पर आकर पुलिस को रिपोर्ट की।

हालांकि यह विजयपुर में कोई अचरज की बात नही क्योंकि रेत माफियाओं ने पहले भी विजयपुर थाने में पदस्थ ए एस आई जादौन को थप्पड़ मारा और धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया था। लेकिन प्रशासन की लापरवाही से आज भी तहसील के भीतर अवैध ट्रेक्टर लगातार फर्राटे भरते नजर आएंगे। अभी हाल ही में दो दिन पूर्व एसडीएम नीरज शर्मा के द्वारा अवैध उत्खनन पर रोक लगाने के लिए दो पत्थरो से भरी ट्रोलियों को भी पकड़ा है।

क्या कहते हैं थानेदार

आज अज्ञात रेत ट्रेक्टर के द्वारा तहसीलदार साहब की गाड़ी पर ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया।इस पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

थाना प्रभारी एन के शर्मा

क्या कहते हैं तहसीलदार -

रेत की रॉयल्टी चेक करने के लिए ट्रेक्टर चेक किये जा रहे थे वे जब भागने लगे तो हमारे द्वारा उनका पीछा किया गया। गढ़ी की पुलिया पर मेरी गाड़ी पर ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास किया।

सीताराम वर्मा तहसीलदार विजयपुर

आपको बता दें विजयपुर में अवैध रेत और पत्थरों के वाहन बगैर नम्बर प्लेट के फर्राटे भरते नजर आते हैं। जिनके कारण कई बार एक्सीडेंट केस सामने आते हैं। लेकिन नम्बर प्लेट न होने की वजह से उनकी पहचान नहीं कि जा सकती है। जिससे अधिकाँश मामला अज्ञात में दर्ज किया जाता है।

Updated : 17 Dec 2021 7:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top