Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > मंदसौर में आरएसएस के स्वयंसेवक की गोली मारकर हत्या

मंदसौर में आरएसएस के स्वयंसेवक की गोली मारकर हत्या

मंदसौर में आरएसएस के स्वयंसेवक की गोली मारकर हत्या

मंदसौर। शहर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक युवराज सिंह चौहान की बुधवार सुबह कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बीच बाजार हुई हत्या की इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हालांकि पुलिस इस हत्या के पीछे रंजिश की आशंका जता रही है।

शहर के बाजार में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक युवराज सिंह चौहान को बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे उस समय गोली मार दी गई जब वे एक चाय की दुकान के बाहर खड़े थे। आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि युवराज सिंह एसआरएम केबल नेटवर्क का संचालन भी करते थे। पुलिस ने इस हत्या के पीछे आपसी रंजिश की आशंका जताई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक युवराज सिंह का शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर मृतक के करीबी लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद ने बताया कि युवराजसिंह के हत्यारों की तलाश में जिले में नाकाबंदी कर दी गई है। उम्मीद है कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

इस तरह हुई घटना

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक युवराजसिंह बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे गीता भवन अंडरब्रिज के पास अभिनंदन रोड पर स्थित एक चाय की दुकान पर खड़े थे। इसी बीच एक पर बाइक सवार लोग वहां आकर रुके और पीछे बैठे युवक ने युवराजसिंह पर गोलियां चलाना शुरू कर दीं। तीन गोलियां युवराज को लगी और वह वहीं गिर गया। हमलावरों के भागने के बाद आसपास के लोग हिम्मत करके वहां पहुंचे और युवराज को उठाकर ऑटो रिक्शा से अस्पताल ले गए। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Updated : 2019-10-09T16:54:57+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top