Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > श्योपुर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, चार घायल

श्योपुर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, चार घायल

श्योपुर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, चार घायल
X

श्योपुर। जिले के ओछापुरा थाना क्षेत्र में गोरस-श्यामपुर हाइवे पर शनिवार को एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार चार लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि हादसे के वक्त कार के एयर बैग खुल गए, जिससे उसमें सवार लोगों की जान बच गई। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

ओछापुरा थाना पुलिस के अनुसार, मुरैना जिले के सबलगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कुतघान निवासी 35 वर्षीय बृजराज पुत्र भरतलाल रावत कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। इसलिए शनिवार को स्वजन इलाज के लिए कार से सवाई माधोपुर जा रहे थे। दोपहर करीब 1.00 बजे कार ओछापुरा से एक किमी पहले अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार में सवार चारों लोग घायल हो गए, लेकिन ड्राइवर के सिर में गंभीर चोट आई है। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और डायल 100 की मदद से घायलों को इलाज के लिए वीरपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां से डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया।

ओछापुरा थाना प्रभारी एनपीएस कुशवाह ने बताया कि हादसे में कार सवार 50 वर्षीय लज्जाराम पुत्र रामजीलाल रावत निवासी कुतघान, 35 वर्षीय बृजराज पुत्र भरतलाल रावत, 35 वर्षीय रामविलास पुत्र जगराम रावत निवासी डिगरवार तहसील सबलगढ़, 45 वर्षीय रामजीलाल पुत्र प्यारेलाल रावत निवासी निवाड़ी कैमरा घायल हुए हैं। इनमें से कार चालक रामजीलाल रावत के सिर में चोट आने से गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायलों का इलाज मुरैना के अस्पताल में चल रहा है। बताया गया है कि चालक को नींद का झोंका आने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे के दौरान सीटों के एयर बैग खुल गए। इससे गाड़ी चला रहे ड्राइवर व पास बैठे व्यक्ति की जान बच सकी। एयर बैग खुलने से उक्त लोगों के सीने और सिर में चोट आने से बच गई। अगर एयर बैग नही खुलते तो बड़ी घटना घटित हो सकती थी।

Updated : 9 April 2022 1:50 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top