Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > रहस्यमय ढंग से गायब हुआ नीरज वापस आया

रहस्यमय ढंग से गायब हुआ नीरज वापस आया

विगत् सात दिनों से रहस्यमय ढंग से गायब डीआरडीई ग्वालियर में कार्यरत नीरज राठौर मंगलवार को वापस आ गया है।

रहस्यमय ढंग से गायब हुआ नीरज वापस आया
X

सात दिन पूर्व ग्वालियर से मुरैना आते समय हुआ था लापता

दिल्ली रेलवे स्टेशन से खुद ने परिजनों को लगाया फोन

मुरैना | विगत् सात दिनों से रहस्यमय ढंग से गायब डीआरडीई ग्वालियर में कार्यरत नीरज राठौर मंगलवार को वापस आ गया है। वह बीते रोज दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मिला था। नीरज के सकुशल आने पर पूरे परिवार में खुशी का महौल है। स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह को नीरज के आने की जानकारी मिली, तो वह उनके घर पहुंचे उसके हालचाल जाने। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य राकेश सिंह भी साथ थे। उल्लेखनीय है कि महावीरपुरा वेयर हाउस के पीछे रहने वाला नीरज राठौर पुत्र रामजीलाल राठौर डीआरडीई ग्वालियर में पदस्थ है। वह विगत 27 जून की शाम कार्यालय से काम निपटाकर मुरैना के लिए निकला था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा।

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वह मुरैना की ओर आने वाली ट्रेन में सवार तो हुआ है, लेकिन घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसे सब जगह तलाश किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। सोमवार को नीरज ने घर पर मोबाइल कर खुद के दिल्ली रेलवे स्टेशन पर होने की सूचना दी। तत्पश्चात् परिजनों ने आरपीएफ दिल्ली से संपर्क कर नीरज को अपने पास रखने को कहा। रात एक बजे के करीब नीरज के रिश्तेदार जो दिल्ली में ही निवास करते थे, वह दिल्ली स्थित आरपीएफ थाने पहुंचे और वहां से नीरज को अपने साथ घर ले गए। मंगलवार को मुरैना से नीरज के परिजन दिल्ली पहुंचे और वहां से उसे लेकर मुरैना आए। उधर इस संबंध में नीरज का कहना है कि उसे नहीं पता कि वह दिल्ली कैसे पहुुंचा। नीरज के घर आने पर स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह, जिला पंचायत सदस्य राकेश सिंह मंगलवार को उसके घर पहुंचे और उसका हालचाल जाना।

उधर नीरज के आने की कोतवाली पुलिस को कोई जानकारी ही नहीं थी। कोतवाली थाना प्रभारी अतुल सिंह के मुताबिक चूंकि यह मामला ग्वालियर क्षेत्र का है, इसलिए उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि कोतवाली थाना प्रभारी का यह बयान बेहद गैरजिम्मेदाराना ही कहा जाएगा। क्योंकि इस मामले को लेकर राठौर समाज ने बीते रोज पुलिस अधीक्षक से मिलकर उन्हें पूरी बात बताई थी। इसके अलावा नीरज के परिजनों का भी कहना है कि उन्होंने नीरज के दिल्ली मे होने एवं मुरैना आने की पूरी जानकारी कोतवाली पुलिस को दे दी थी।




Updated : 2018-07-04T18:47:45+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top