Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > पुराने वारंटियों को पकडऩे पर मिलेगा पांच हजार का इनाम : अवस्थी

पुराने वारंटियों को पकडऩे पर मिलेगा पांच हजार का इनाम : अवस्थी

एक साल से अधिक महिला संबंधी लंबित पड़े मामलों एवं एक साल से अधिक पुराने अपराधों पर शीघ्र कार्यवाही के निर्देश

पुराने वारंटियों को पकडऩे पर मिलेगा पांच हजार का इनाम : अवस्थी
X

पुलिस अधीक्षक ने ली क्राइम मीटिंग

दतिया | एक साल से अधिक महिला संबंधी लंबित पड़े मामलों एवं एक साल से अधिक पुराने अपराधों पर शीघ्र कार्यवाही के निर्देश पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित क्राइम मीटिंग के दौरान विभिन्न थानों से आए थाना प्रभारियों को दिए। पुलिस कप्तान ने कहा कि जो पांच साल से फरार वारंटी हैं उन्हें पकडऩे पर संबंधित थाना प्रभारी को पांच हजार का इनाम दिया जायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि जिन थाना क्षेत्रों में यूपी बॉर्डर लगता है, वहाँ सर्चिग तेज कर दें। संदिग्धों पर नजर रखते हुए प्रत्येक वाहन के कागजात चैक करें। अगर वह बिना कागजाद के वाहन मिलता है तो उस पर कार्रवाई करें।

इस दौरान श्री अवस्थी ने एक माह में 11 स्थाई वारंटियों की तमील कराने पर भांडेर थाना प्रभारी अजय अम्बे, सर्वाधिक स्थायी वारंटी पकडऩे वाले सेंवढ़ा थाना प्रभारी शिशिर दास, गोराघाट थाना प्रभारी रिपूदमन सिंह राजावत, गोंदन थाना प्रभारी पुष्पक शर्मा, थरेट एवं धीरपुरा थाना प्रभारी को पुरस्कृत करने की बात कही, साथ ही विगत दिनों एक महिला पर एक युवक द्वारा एसिड अटैक किया गया था, इस दौरान निर्भया टीम प्र्रभारी कौशल्य भगत व आरक्षक चंचल पाठक ने तत्काल पीडि़त को इलाज हेतु जिला चिकित्सालय पहुचाया था, जहां मौके पर चिकित्सकों के न होने पर उन्होंने स्वयं एसिड से पीडि़त महिला का मरहमपट्टी लगाकर उसका उपचार किया।

इस सराहनीय कार्य के लिए उन्हें पुलिस कंट्रोल रूम मेंंं सभी की उपस्थिति में शॉल, श्रीफल व प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया। बैठक में एडीशनल एसपी एसएस गौर, एसडीओपी उपाध्याय, आरआई रविकांत शुक्ला सहित विभिन्न थानों के थाना प्रभारी उपस्थित रहे।


Updated : 2018-07-03T22:33:59+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top