Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > लॉकडाउन के नाम पर सामने आई पुलिस प्रताड़ना, फार्मासिस्ट को हथकड़ी बांध रात भर रखा थाने में

लॉकडाउन के नाम पर सामने आई पुलिस प्रताड़ना, फार्मासिस्ट को हथकड़ी बांध रात भर रखा थाने में

लॉकडाउन के नाम पर सामने आई पुलिस प्रताड़ना, फार्मासिस्ट को हथकड़ी बांध रात भर रखा थाने में
X

छतरपुर। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार द्वारा सभी जिलों में शुक्रवार शाम 6 बजे से 60 घंटे का लॉकडाउन लगाया गया है। इसे प्रभावी बनाने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा कई जगहों पर सख्ती भी बरती जा रही है। लॉकडाउन के नाम पर आमजनों को प्रताड़ित करने के मामले भी सामने आ रहे है।

सरकार द्वारा लॉकडाउन के दौरान मेडिकल स्टोर, अस्पताल एवं क्लिनिक खोलने की छूट दी गई। इसके बावजूद छतरपुर पुलिस द्वारा प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र संचालित करने वाले फार्मासिस्ट अभय गुप्ता को रात 8:30 बजे ना केवल हिरासत में लिया गया बल्कि कोतवाली में रात भर पीटा और हथकड़ी से बांधकर रखा गया।

वीडियो वायरल -

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह हथकड़ी बांधे हुए थाने में एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे है। इस वीडियो में अभय बता रहे है है की रात करीब 8 बजे वह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहें थे। उसी समय रास्ते में पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक लिया और पूछताछ के लिए थाने ले आए। यहां लाकर हथकड़ी बांध कर रात भर में थाने में रखा है। घटना के सामने आने के बाद फार्मा एसोसिएशन में काफी नाराजगी है। प्रदेश के सभी फार्मासिस्ट इस घटना का विरोध और दोषियों पर कार्यवाही की मांग कर रहें है।

Updated : 2021-10-12T16:16:56+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top