Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 15 पेटी शराब के साथ एक आरोपी को पकड़ा

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 15 पेटी शराब के साथ एक आरोपी को पकड़ा

पन्द्रह पेटी कॉन्ट्री क्लब शराब के साथ 01 आरोपी को वीरपुर पुलिस ने पकड़ा

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 15 पेटी शराब के साथ एक आरोपी को पकड़ा
X

श्योपुर।श्योपुर जिले की तहसील वीरपुर में पुलिस ने पकड़ी 15 पेटी शराब के साथ एक आरोपी को धर दबोचा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुशार मुखबिर की सूचना पर वीरपुर पुलिस ने ग्राम छाबर नहर की पुलिया की ओर से रवाना होकर गोरस की तरफ जाकर अपने पुलिस स्टाफ के साथ चैकिंग पॉइंट लगाकर गोरस की तरफ से आ रहे वाहनों की चेकिंग की जा रही थी तभी थोड़ी देर बाद श्योपुर की तरफ से आ रहे वाहन क्रमांक MH04BW6209 ACCENT स्लेटी कलर की आती हुई दिखाई दी जिसे स्टाफ के द्वारा घेराबंदी करते हुए पकड़ा गया। जब गाड़ी के चालक से पूछताछ हुई तो गाड़ी चालक ने अपना नाम कल्यान उर्फ कल्लू रावत पिता का नाम भगवान सिंह निवासी ग्राम सिकरौदा थाना जौरा जिला मुरैना बताया।


पुलिस को गाड़ी चैकिंग के दौरान खाकी रंग के पैक कार्टून दिखे। पुलिस ने 15 कार्टूनों को गाड़ी से उतारने के बाद जब देखा गया तो उनमें देशी काउंट्री क्लब मदिरा जिसकी कीमत तकरीबन 72000 रुपये बताई गयी। जब आरोपी से पुलिस द्वारा पूछताछ की गयी तो आरोपी ने बताया कि वह इस शराब को पंचायत चुनाव के लिए इकट्ठा कर रहा था एवम वह इस शराब को राजस्थान से लेकर आ रहा था।पुलिस ने आरोपी से एक कार जिसकी कीमत एक लाख रुपये एवम 15 पेटी शराब जिसकी कीमत 72000 रुपये आंक कर जब्त की। एवम आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट 34(2) का मामला दर्ज कर लिया है।उक्त कार्यवाही में उपनिरीक्षक श्यामवीर तोमर,सहा. उपनिरीक्षक एम एल सविता,आरक्षक भानू शांडिल्य, विवेक जादौन,गोपाल जादौन की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

इनका कहना है-

मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर गोरस की तरफ वाहन चेकिंग पॉइंट लगाया जिसमे आने वाली कार से चेकिंग के दौरान 15 पेटी शराब जब्त की है जिसमे हमने फोर्स की मदद से थाने में लाया गया जहां पूछताछ के दौरान आरोपी ने पंचायत चुनाव के लिए शराब को इकट्ठा होने बताया। हमने आरोपी पर 34(2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

उपनिरीक्षक श्यामवीर सिंह तोमर थाना वीरपुर

Updated : 11 Dec 2021 6:19 AM GMT
Tags:    
Next Story
Top