Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > हरियाणा, झारखंड के बाद गुजरात में पुलिसकर्मी की हत्या, ट्रक चालक ने कुचला

हरियाणा, झारखंड के बाद गुजरात में पुलिसकर्मी की हत्या, ट्रक चालक ने कुचला

हरियाणा, झारखंड के बाद गुजरात में पुलिसकर्मी की हत्या, ट्रक चालक ने कुचला
X

अहमदाबाद। हरियाणा, झारखंड के बाद अब गुजरात के आनंद में वाहन चेकिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी की कुचलकर हत्या कर दी गई। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।जानकारी के अनुसार आनंद के बोरसद कस्बे में पुलिसकर्मी किरण सिंह राज रात्रि ड्यूटी पर थे। वह बीती रात को वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक ट्रक चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन ट्रक चालक नहीं रूका और ट्रक को तेज भगाने लगा। इसके बाद पुलिसकर्मी ने ट्रक का पीछा किया और ट्रक को ओवरटेक कर उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक चालक ने पुलिसकर्मी को रौंदते हुए भाग निकला। गंभीर रूप से घायल किरण सिंह को करमसद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।


आनंद जिले के डीएसपी अजीत राजयन ने कहा कि ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी के साथ हुई यह घटना जानबूझकर किया गया अपराध है। उन्होंने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। इस संबंध में आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।किरण सिंह 2006 से पुलिस विभाग में कार्यरत थे। वे शादीशुदा थे। परिवार में उनके दो बच्चे हैं। चार साल पहले उनकी पत्नी का निधन हो गया था। ऐसे में दोनों बच्चों की जिम्मेदारी उन पर थी। अब उनकी मौत के बाद दोनों बच्चों के ऊपर से मां-बाप का साया उठ गया है।

डीएसपी की हत्या

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मंगलवार को हरियाणा के नूह जिले में अवैध खनन माफियाओं ने एक डीएसपी सुरेंद्र सिंह के ऊपर डंपर चढ़ा दिया था। घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसी तरह झारखंड के रांची जिले में वाहन चेकिंग के दौरान एक महिला सब-इंस्पेक्टर को पिकअप वैन ने कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Updated : 20 July 2022 1:08 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top