Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > खरगोन हिंसा से जुड़े 5 संदिग्ध युवकों को पुलिस ने लिया हिरासत में, पूछ्ताछ जारी

खरगोन हिंसा से जुड़े 5 संदिग्ध युवकों को पुलिस ने लिया हिरासत में, पूछ्ताछ जारी

खरगोन हिंसा से जुड़े 5 संदिग्ध युवकों को पुलिस ने लिया हिरासत में, पूछ्ताछ जारी
X

खरगोन। जिले की मांडू पुलिस ने सोमवार को खरगोन हिंसा के दौरान संदिग्ध गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में पांच युवकों को हिरासत में लिया है। बताया गया है कि इन्हें मांडू के एक मुस्लिम परिवार के घर से पकड़ा है। इनमें खरगोन के तीन और मांडू के दो युवक युवक शामिल हैं। हिंदू संगठन के लोग इस बात की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में मांडू पहुंचे थे। खरगोन का एक युवक मौके पर मिला, जबकि चार अन्य युवक भनक लगने के बाद वहां से कहीं और चले गए थे। इन युवकों को ज्ञानपुरा और पनाला के पास से पकड़कर पुलिस पूछताछ के लिए थाने लाई है।

पुलिस ने मांडू धार मार्ग पर वार्ड क्रमांक एक में स्थित भुरु लतीफ खान के घर से राज़िद रफीक इमलीपुरा खरगोन, इरफान कल्लू इमलीपुरा खरगोन, आसिफ हिदायत काजीपुरा खरगोन, अयान बहादुर मांडू और शाहिद भूरु निवासी मांडू को हिरासत में लिया है। मकान मालिक का कहना है कि तीन में से दो युवक उनके सगे भांजे हैं, जो वाहन चालक हैं, जबकि एक उनके भांजों का मित्र है। खरगोन में स्थिति तनावपूर्ण होने के कारण वे अपने मामा के घर समय गुजारने आए हैं।

युवकों से पूछताछ

मांडू थाना प्रभारी बीएस वसुनिया ने बताया कि सूचना मिलने पर ऐहतियात के तौर पर हमने खरगोन के तीन और मांडू के दो युवकों को पूछताछ के लिए थाने पर लेकर आए हैं। हमने इनके आधार कार्ड से इनके नाम और पते मैच किए हैं। हमने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी देने के बाद खरगोन पुलिस को भी उक्त युवकों के आधार कार्ड और फोटो भेज दिए हैं। अगर खरगोन हिंसा में उक्त युवकों का कनेक्शन होगा तो हम इन्हें खरगोन पुलिस के सुपुर्द कर देंगे अन्यथा जो भी वैधानिक कार्यवाही होना चाहिए, वह की जाएगी। फिलहाल युवकों से पूछताछ की जा रही है।

Updated : 2022-05-09T18:33:23+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top