Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने विदिशा हादसे पर जताया दुःख, PM ने की दो-दो लाख मदद की घोषणा

राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने विदिशा हादसे पर जताया दुःख, PM ने की दो-दो लाख मदद की घोषणा

राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने विदिशा हादसे पर जताया दुःख, PM ने की दो-दो लाख मदद की घोषणा
X

नईदिल्ली/विदिशा। विदिशा जिले के गंजबासौदा में हुए कुआं हादसे में 11 लोगों की जान जाने पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख व्यक्त किया है।इसके साथ ही पीएम ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से मृतकों के परिजनों के लिए दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की हैं।

राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, "मध्य प्रदेश के विदिशा में हुए हादसे में अनेक लोगों की मृत्यु के हृदय विदारक समाचार से अत्यंत दुःख हुआ। मैं, दुर्घटना में फंसे लोगों के बचाव के प्रयासों की सफलता की कामना करता हूं और शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।"

इससे प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ ) ने शुक्रवार रात ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी की ओर कहा की मध्यप्रदेश में विदिशा में हुई त्रासदी से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि उन लोगों के परिजन को दी जाएगी जिनकी इस हादसे में जान गई।उल्लेखनीय है कि विदिशा में एक बच्चा कुएं में गिर गया था, जिसे बचाने गए लोग भी कुआं धंसने से हादसे का शिकार हो गए। कुएं से 11 शव निकाले गए।

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top