Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > जिला अस्पताल टीकमगढ़ एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में उल्टी, दस्त एवं पेट दर्द के लगभग 68 मरीज हुये भर्ती

जिला अस्पताल टीकमगढ़ एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में उल्टी, दस्त एवं पेट दर्द के लगभग 68 मरीज हुये भर्ती

जिला अस्पताल टीकमगढ़ एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में उल्टी, दस्त एवं पेट दर्द के लगभग 68 मरीज हुये भर्ती
X

टीकमगढ़। जिला टीकमगढ़ अंतर्गत जिला अस्पताल एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में बुधवार रात से गुरुवार दोपहर एक बजे तक उल्टी दस्त एवं पेट दर्द की शिकायत लेकर लगभग 68 मरीज है, जिसमें जिला अस्पताल में 41 मरीज एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जतारा में 22 मरीज भर्ती हुए एवं उपचार ले रहे हैं। प्रथम दृष्टया एवं मरीजों से बात करने पर यह ज्ञात हुआ है कि मरीजों द्वारा सिंघाड़े का आटा से विभिन्न प्रकार के व्यंजन बनाकर सेवन किया गया है। यह भी जानकारी में आया है कि सिंघाड़े का आटा ऋषभ कंपनी का आकाश गोल्ड और माधुरी गोल्ड का इस्तेमाल किया गया है।

दुकानों पर इंदौर से आया था सिंघाड़े का आटा

जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम सीपी पटेल ने बताया कि हास्पिटल में जतारा, बलदेवगढ़ और टीकमगढ़ के लोगों को भर्ती कराया गया है। पूछताछ में पता चला है कि लोगों ने माधुरी ब्रांड के सिंघाड़े के आटा का उपयोग किया। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी। यह प्रोडक्ट इंदौर का है। इसकी जांच की जा रही है। एसडीएम ने अस्पताल में भर्ती सभी लोगों की तबीयत में सुधार बताया है।

Updated : 23 March 2023 2:31 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top