Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > पतंजलि समिति देगा बेरोजगार युवाओं को रोजगार

पतंजलि समिति देगा बेरोजगार युवाओं को रोजगार

राष्ट्रीय स्तर पर बनाए गए कार्यक्रम के अनुसार पतंजलि योग समिति द्वारा जिला मुख्यालय पर भी आगामी 23 एवं 27 जून तक युवा स्वाबलंबन शिविरों का अयोजन

पतंजलि समिति देगा बेरोजगार युवाओं को रोजगार

गुना । राष्ट्रीय स्तर पर बनाए गए कार्यक्रम के अनुसार पतंजलि योग समिति द्वारा जिला मुख्यालय पर भी आगामी 23 एवं 27 जून तक युवा स्वाबलंबन शिविरों का अयोजन कर युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराएगा। वहीं 21 जून को जिला मुख्यालय पर योग दिवस के अवसर पर आयोजित होने वलो सामूहिक योग समारोह में भी पंतंजलि योग समिति सहयोग करेगी । उक्ताशय के विचार मीडिया से रूबरू होते हुए समिति के राज्य प्रभारी कृष्ण योगेंद्र रघुवंशी, मंडल प्रभारी संजीव फंसलकर व जिला प्रभारी बाबूलाल यादव ने व्यक्त किए।

इस दौरान वीरेन्द्र धाकड़, सुधा त्रिवेदी व गोविंद प्रकाश दुबे भी उपस्थित रहे । युवा स्वावलंबन शिविरों की जानकारी देते हुए संजीव फंसलकर ने बताया कि भात के युवाओं को स्वावलंबन देने और स्वदेशी अभियान को घर-घर तक पहुंचाने के लिए शुरू की जा रही उक्त योजना का शुभारंभ आगामी 27 जून को देश के सभी जिलों में एक साथ हेागा। इसके तहत जिले के आधा सैंकड़ा युवाओं को चयनित कर उन्हें डीसीएम के रूप में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए इच्छुक युवा 22 जून तक पंजीयन करा सकते हैं। इस दौरान बाबूलाल यादव ने आगामी 21 जून को होने जा रहे योग दिवस कार्यक्रम के संबंध में जानकारी दी। उहोंने बताया कि कार्यक्रम सुबह 6:30 बजे से लालपरेड मैदान पर होगा, जिसमें 45 मिनिट योग कराया जाएगा। इसके बाद 34 आसनों का प्रदर्शन किया जाएगा ।

Updated : 2018-06-18T20:06:55+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top