Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > सिंधिया की सभा में बुजुर्ग की मौत, नारायण पटेल के समर्थन में पहुंचे मांधाता

सिंधिया की सभा में बुजुर्ग की मौत, नारायण पटेल के समर्थन में पहुंचे मांधाता

सिंधिया की सभा में बुजुर्ग की मौत, नारायण पटेल के समर्थन में पहुंचे मांधाता
X

खंडवा। राज्यसभा सांसद और भाजपा के स्टार प्रचरक ज्योतिरादित्य सिंधिया आज खंडवा पहुंचे। वह मान्धाता विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा में शामिल हुए। इस सभा में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई।ये हादसा सिंधिया के सभा में पहुंचने से पहले हुआ। बाद में कार्यक्रम में पहुंचे सिंधिया ने मंच से एक मिनट का मौन रखकर मृतक को श्रद्धांजलि दी।

दरअसल, मांधाता सीट से भाजपा उम्मीदवार नारायण पटेल के समर्थन में मूंदी में सिंधिया की आमसभा थी। समीपस्थ ग्राम ग्राम चांदपुर निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग जीवन सिंह इस आमसभा में शामिल होने के लिए पहुंचा था। पंडाल में ही अचानक जीवन सिंह की तबियत खराब हो गई। मौके पर मौजूद लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा और मामले की जांच शुरू की।

इधर, सिंधिया ने मंच से मृतक बुजुर्ग को श्रद्धांजलि अर्पित की और सभा का संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में अन्नदाता और गरीबों के हितों की चिंता करने के लिए आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया की शिव-ज्योति जोड़ी खड़ी है। उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 15 माह में मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया। मध्यप्रदेश देश का दिल है और इसकी धडक़न यहां का मतदाता है। इसलिए प्रदेश के किसान, गरीब, महिला, युवा के साथ वादाखिलाफी करने वाली कमलनाथ की सरकार को धूल चटाने का काम मैंने किया है। मैं यह वचन देता हूं कि अन्नदाता और गरीब के साथ अन्याय व वादाखिलाफी कभी सहन नहीं की जाएगी।

Updated : 18 Oct 2020 1:31 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top