Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > अरविंद केजरीवाल पर बरसे नरोत्तम मिश्रा, बताया- टुकड़े-टुकड़े गैंग का स्लीपर सेल

अरविंद केजरीवाल पर बरसे नरोत्तम मिश्रा, बताया- टुकड़े-टुकड़े गैंग का स्लीपर सेल

कमलानाथ पर कसा तंज

अरविंद केजरीवाल पर बरसे नरोत्तम मिश्रा, बताया- टुकड़े-टुकड़े गैंग का स्लीपर सेल
X

पचमढ़ी। नर्मदापुरम जिले के पचमढ़ी में प्रदेश की शिवराज सरकार का चिंतन शिविर चल रहा है। सरकार के सभी मंत्री पचमढ़ी पहुंचे हुए हैं। पचमढ़ी में शनिवार को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टुकड़े-टुकड़े गैंग का स्लीपर सेल बताते हुए तंज कसा है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कश्मीर और 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म के संदर्भ में बात करते हुए केजरीवाल के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वे टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल का रोल अदा कर रहे हैं। स्वरा भास्कर की फिल्म को टैक्स फ्री किया, उसे यूट्यूब पर डालने का क्यों नहीं कहा? यह देश की एकता अखंडता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा, भाजपा पर कटाक्ष करने से पहले केजरीवाल अपने गिरेबान में झांक कर देखें। उन्होंने हमेशा देश को जोडऩे की जगह तोडऩे का काम ही किया है। भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वाले सबसे पहले केजरीवाल से मिलने पहुंचते हैं। केजरीवाल सेना पर सबसे पहले सवाल उठाते हैं।

बता दें कि भाजपा द्वारा दिल्ली में द कश्मीर फाइल फिल्म को टैक्स फ्री किये जाने की मांग पर शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को द कश्मीर फाइल्स फिल्म को यूट्यूब पर डाल देना चाहिए, ताकि सभी लोग इसे फ्री में देख सकें।

कमलनाथ को भी घेरा -

इस दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को जमकर घेरा। उन्होंने कमलनाथ पर बदलापुर की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार किसी की भी हो लेकिन जनहितैषी काम बंद नहीं किए जाते, लेकिन कमलनाथ सरकार ने संबल जैसी गरीबों की योजना और तीर्थ दर्शन जैसी योजना बंद कर दी। उन्होंने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि एमपी की योजनाओं को देशभर में एक्सेप्ट किया गया है। उन्होंने कहा कि 2023 के लिए जनता मन बना चुकी है और यूपी के नतीजे देख लीजिए एमपी में कांग्रेस का यूपी से भी बुरा हाल होने वाला है।

Updated : 29 March 2022 7:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top