Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > कमलनाथ के गढ़ में गरजे नरोत्तम मिश्रा, कहा - कांग्रेस जीती तो छिंदवाड़ा में बस जाएगी रोहिंग्या की बस्ती

कमलनाथ के गढ़ में गरजे नरोत्तम मिश्रा, कहा - कांग्रेस जीती तो छिंदवाड़ा में बस जाएगी रोहिंग्या की बस्ती

कमलनाथ के गढ़ में गरजे नरोत्तम मिश्रा, कहा - कांग्रेस जीती तो छिंदवाड़ा में बस जाएगी रोहिंग्या की बस्ती
X

नरोत्तम मिश्रा ने छिंदवाड़ा में रैली की 

छिंदवाड़ा भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की नामांकन रैली में सोमवार को मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा छिंदवाड़ा पहुंचे। उन्होंने रैली के बाद मानसरोवर कॉम्प्लेक्स में आयोजित जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ थके हुए नेता है।जिन्हे अब विधायक बना दिया गया तो छिंदवाड़ा में रोहिंग्याओ की बस्ती बस जाएगी, जबकि पूरे प्रदेश की नजर भाजपा के प्रत्याशी विवेक बंटी साहू जी,बंटी भैया पर है। छिंदवाड़ा को एक के साथ फ्री मिलेगा, बंटी भैया मंत्री बनेंगे ।



छिंदवाड़ा की जनता के लिए भी मेरे दरवाजे भी 24 घण्टे खुले रहेंगे। कमल का बटन छिंदवाड़ा में दबेगा और दहशत पाकिस्तान में सुनाई देगी। श्री मिश्रा ने कहा कि ये बंटी नही मोदी जी का प्रतिनिधि है। जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने कहा कि पिछले 5 साल में बड़े वादे करके मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के साथ धोखा किया । पिछले 43 वर्षों में भी छिंदवाड़ा के साथ धोखा । हमारा भविष्य संवारना है तो कमल को वोट दे। छिंदवाड़ा जनता ने 43 वर्षों में कमलनाथ को 9 बार सांसद, विधायक, मुख्यमंत्री बनाया, उनकी पत्नी अलका नाथ को सासंद बनाया, नकुलनाथ को सासंद बना दिया, लेकिन उन्होने छिंदवाड़ा वालो को उतना भी नही दिया जितना जनता ने उनको दिया।

जनता जब बेरोजगारी की समस्या बताती है तो कमलनाथ हिंदुस्तान यूनिलीवर की बात बताते है। कमलनाथ जी को शर्म आना चाहिए। छिंदवाड़ा के पप्पू यानी नकुलनाथ को पता भी नही कि कितनी आबादी है। नकुलनाथ जी लिखा पढा भी ठीक से पढ़ नही पा रहे है। उनका कहना है कि प्रदेश में 25 लाख किसानों का कर्ज माफ हुआ और छिंदवाड़ा में 75 लाख बताते है। ये राहुल गांधी से एक नही 4 कदम आगे है। मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है, ये तय हो गया है।

अमित शाह ने बताया कि छिंदवाड़ा में भी भाजपा आ रही है। मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा सक्रिय जुझारू छिंदवाड़ा के कार्यकर्ता है। विपरीत परिस्थितियों में भी कार्यकर्ता बूथ पर डटे रहते है। चार हजार बेरोजगारी भत्ता के नाम पर किसानों को कर्जा माफी के नाम पर धोखा दिए। प्रदेश की जनता को लूटने का काम किया। पांच वर्ष में कमलनाथ छिंदवाड़ा में 1 वार्ड में नही पहुँचे।एक गाँव मे नहीं गए। दूरबीन से ढूंढने पर भी नही मिले। अब जमीन खिसकती देख रोड शो कर रहे है। लाडली बहनों की बात होती है तो ये नारी शक्ति की बात करते है। कांग्रेस ने एक बहिन को भी टिकिट नही दिया।ये राम को काल्पनिक बताते थे।

पांढुरना में कार्यकर्ताओ में भरा जोश

पांढुर्णा विधानसभा से भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी प्रकाश उइके की विशाल नामांकन रैली में जन सैलाब उमड़ पड़ा है।जिधर देखो उधर भगवा ही भगवा नजर आया। आज भारतीय जनता पार्टी की एकता और जज प्रकाश उइके की लोकप्रियता देख, विपक्षी खेमें में जमकर हलचल मच ही गई। आज भाजपा ने आज अपनी ताकत दिखा कर अपनी आधी से अधिक जीत सुनिश्चित कर ली है। रैली से पूर्व रामलीला मैदान पर हुई जनसभा में जज प्रकाश उइके ने खुले मंच से कमलनाथ और नकुलनाथ दोनों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वो पांढुरना को वापस छिंदवाड़ा में मर्ज करके दिखाये।

सौसर में भरा नामांकन

विधानसभा सौसर में प्रत्याशी नानाभाऊ मोहोड ने हजारों लोगो की उपस्थिति मे नामांकन भरा। यहां बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से जो वादे किये वह पूरे किये। आगामी 22 जनवरी को अयोध्या मे भगवान श्री राम मंदिर का लोकार्पण होगा। भाजपा ने ट्रिपल तलाक को लागू कर मुस्लिम बहनों को उनके अधिकार दिये।

परासिया में ज्योति डेहरिया ने भरा पर्चा

परासिया विधानसभा की भाजपा प्रत्याशी ज्योति डेहरिया का नामंकन भरवाने और केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा शामिल हुए। जिसमे अनुज पाटकर व युवा नेता बल्लू नागी समेत रूपेंद्र डेहरिया के भाजपा के पदाधिकारी उपस्थित हुए और भाजपा प्रत्याशी ज्योति डेहरिया ने अपने आप को परासिया की बेटी व बहु व भाभी बताया और आशीर्वाद मांगा और सबका साथ सबका विकास की बात कही।



Updated : 30 Oct 2023 2:10 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top