Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > हरदा में हादसे के तीसरे दिन मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, मृतकों की संख्या हुई 12

हरदा में हादसे के तीसरे दिन मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, मृतकों की संख्या हुई 12

हरदा में हादसे के तीसरे दिन मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, मृतकों की संख्या हुई 12
X

हरदा। पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट के तीसरे दिन गुरुवार सुबह एक मकान में महिला का क्षत-विक्षत शव मिला है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। अभी महिला की पहचान नहीं हो सकी है। एक और शव मिलने के साथ ही हादसे में मारे गए लोगों की संख्या 12 तक पहुंच गई है।

पटाखा फैक्ट्री में मंगलवार को हुए हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी। सिविल सर्जन मनीष शर्मा ने बताया कि गुरुवार को एक और बॉडी मिलने के बाद मरने वालों को संख्या 12 हो गई है। इनमें से 10 शवों की शिनाख्त हो चुकी है। दो की पहचान होना अभी बाकी है। इधर, पटाखा फैक्ट्री में काम करने वाली जेबुन बी नामक महिला हादसे वाले दिन से ही लापता है। उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, गुरुवार को मिला शव पहचान के लायक नहीं है, इसलिए उसकी शिनाख्त के लिए डीएनए टेस्ट का सहारा लिया जाएगा।

पुलिस ने इस मामले के एक आरोपी सोमेश अग्रवाल को रिमांड पर लिया है। इसके बाद टीम सोमेश अग्रवाल को लेकर घर और पटाखा दुकान पहुंची। इसके बाद आरोपी के घर और दुकान को सील कर दिया। पुलिस ने सील दुकान से कुछ दस्तावेज भी जब्त किए हैं। मामले में पुलिस देर रात तक कार्रवाई करती रही। वहीं मौके पर मौजूद अधिकारियों ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। गौरतलब है कि इस हादसे में 217 लोग घायल हुए हैं, इनमें फैक्ट्री के 51 मजदूर शामिल हैं। वहीं कार्रवाई कर तीन में से दो आरोपियों राजेश अग्रवाल और रफीक खान को हरदा सीजेएम न्यायालय ने जेल भेज दिया है।

Updated : 8 Feb 2024 9:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top