Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > मुरैना में स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलटी, 24 से अधिक बच्चे घायल

मुरैना में स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलटी, 24 से अधिक बच्चे घायल

मुरैना में स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलटी, 24 से अधिक बच्चे घायल
X

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बुधवार सुबह स्कूल के बच्चों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में बस सवार करीब 24 से अधिक बच्चे घायल हो गए है। घायलों में पांच बच्चों की हालत गंभीर होने पर उन्हें मुरैना जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना के पीछे ड्राइवर की लापरवाही बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार पोरसा के ललापुरा में संचालित एक निजी स्कूल की बस बुधवार सुबह गांव से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। इस दौरान नगरा थाना के म्यासी गांव के पास बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर गड्ढे में पलट गई। घटना के बाद बच्चों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को बस से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया। इस हादसे में करीब 24 से अधिक बच्चे घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अंबाम के अस्पताल में भर्ती किया गया है। पांच बच्चों की हालत गंभीर होने पर उन्हें मुरैना जिला अस्पताल रेफर किया गया है। स्कूली बच्चों के अनुसार ड्राइवर मोबाइल पर बात करते हुए बस चला रहा था, इसी दौरान यह हादसा हो गया। घटना में ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है। यह बात भी सामने आई है कि यह बस सवारी वाली थी, जिसे छात्रों को लाने ले जाने के लिए निजी स्कूल संचालक ने किराए पर ले रखा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Updated : 13 Nov 2019 6:28 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top