Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > जबलपुर में वकील के घर पर बदमाशों ने पेट्रोल बम फेंका, आरोपित के कपड़ों में लगी आग

जबलपुर में वकील के घर पर बदमाशों ने पेट्रोल बम फेंका, आरोपित के कपड़ों में लगी आग

जबलपुर में वकील के घर पर बदमाशों ने पेट्रोल बम फेंका, आरोपित के कपड़ों में लगी आग
X

जबलपुर। मध्यप्रदेश के शहर संस्कारधानी जबलपुर के घमापुर थाना अंतर्गत जेठी अस्पताल के पास स्थित श्री मातेश्वरी मोबाइल की दुकान पर दो अज्ञात बदमाश पेट्रोल बम फेक कर भाग गए। इस दौरान अपने मित्र की दुकान पर खड़े अधिवक्ता मौसम बाजपेई इस हमले में बाल-बाल बचे। अधिवक्ता के द्वारा इस घटना की सूचना घमापुर थाने में दी गई। लेकिन पलिस की कार्यप्रणाली पर भी स्थानीय स्तर पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

दरअसल, यह इसलिए है, क्योंकि घमापुर पुलिस की सक्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि थाने से कुछ मीटर की दूरी होने के बावजूद मात्र एक पुलिसकर्मी मौके पर मुआयना करके चला गया। खबर फैलने के बाद अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने अधिवक्ता से सम्पर्क कर घटना की जानकारी ली। लेकिन शिकायत के बाद भी घमापुर पुलिस ने गम्भीरता नहीं दिखाई। जिसके परिणामस्वरूप बदमाशों ने उसी स्थान पर दोबारा रात 1:32 पर फिर पेट्रोल बम फेंका। इस दौरान आरोपित के कपड़ों में भी आग लग गयी। सीसीटीवी में दोनों बार हुए हमले की घटना कैद हो गई है।

इस संबंध में अधिवक्ता मौसम बाजपेई के अनुसार सूचना पर यदि पुलिस सक्रिय हो जाती तो शायद अपराधी इतने बेख़ौफ़ नहीं होते। वहीं, दुकान संचालक सहित अधिवक्ता मौसम बाजपेयी को आशंका है कि यह पेट्रोल बम उन पर हमला करने के लिए फेंका गया था। घटना के संबंध में जब थाना प्रभारी एवं सीएसपी से सम्पर्क करना चाहा तो कई बार कॉल करने के बाद उनके मोबाईल नहीं उठे। आसपास के निवासियों सहित अधिवक्ता एवं मोबाइल दुकान संचालक ने घमापुर थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करा दी है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

Updated : 13 April 2024 12:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top