Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > मदरसे में मौलवी ने 6 साल की मासूम के साथ की छेड़खानी, आरोपित गिरफ्तार

मदरसे में मौलवी ने 6 साल की मासूम के साथ की छेड़खानी, आरोपित गिरफ्तार

मदरसे में मौलवी ने 6 साल की मासूम के साथ की छेड़खानी, आरोपित गिरफ्तार
X

खंडवा। शहर के खांशहवली क्षेत्र की एक मस्जिद में चलने वाले मदरसे के आलिम द्वारा बच्ची के साथ छेड़खानी और गंदी हरकत करने का मामला सामने आया है। मोघट पुलिस ने इस मामले में मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक शहर के इमानुअल मदरसे के आलिम अब्दुल समद ने उसी क्षेत्र में रहने वाली एक छह वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत की, इसकी शिकायत बच्ची द्वारा उसकी मां को की गई। माँ घटना की जानकारी लेकर मोघट थाने पहुंची और पुलिस को पूरी जानकारी दी। पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। पीड़ित बालिका के परिजनों का कहना था कि ये सब एक देवबंदी जमात की मस्जिद में चल रहा था,बच्ची मदरसे गई और उसके साथ वहां के मौलाना ने गंदी हरकत की। इनके विरुद्ध सख्त से सख़्त कार्रवाई होनी चाहिए और ऐसे मदरसों को बंद करना चाहिए।

मचा हंगामा -

घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या लोग मोघट थाने के बाहर जुट गए,पुलिस ने शांति व्यवस्था को ध्यान रखते हुए भीड़ को हटाया। सीएसपी पूनमचंद यादव में थाने आए और पूरी घटना की जानकारी ली। मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि इमानुअल मदरसे के आलिम के खिलाफ एक बच्ची की मां ने शुक्रवार दोपहर को छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित अब्दुल समद के विरुद्ध धारा 354 और पॉक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Updated : 2022-11-01T22:34:07+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top