Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > जबलपुर में बड़ा सड़क हादसा, महाराष्ट्र के संत त्यागी महाराज सहित दो की मौत

जबलपुर में बड़ा सड़क हादसा, महाराष्ट्र के संत त्यागी महाराज सहित दो की मौत

जबलपुर में बड़ा सड़क हादसा, महाराष्ट्र के संत त्यागी महाराज सहित दो की मौत
X

जबलपुर। सिहोरा के समीप नेशनल हाइवे पर कोहरा के चलते भीषण सड़क हादसे में महाराष्ट्र के नांदेड़ के संत त्यागी महाराज सहित दो लोगों की मौत हो गई। महाराष्ट्र से छत्तीसगढ़ जा संत की स्कॉर्पियो ओवरटेक करते आगे चल रहे एक ट्राले से जा टकराई। हादसे में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है जबकि ड्राइवर सहित अन्य चार लोगों को खरोंच तक नहीं आई है।

बताया गया कि संत त्यागी महाराज और ड्राइवर सहित सात लोग स्कॉर्पियो से छत्तीसगढ़ के आश्रम जा रहे थे। उनकी कार सुबह 5.30 बजे एनएच-30 पर धनगवां के पास पहुंची थी। जबलपुर के सिहोरा के धनगवां के पास घना कोहरा के चलते उनकी कार ओवरटेकर करते समय आगे जा रहे एक ट्राले में पीछे से टकरा गई। हादसे में ड्राइवर के बगल की सीट पर बैठे संत त्यागी महाराज सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। ड्राइवर सहित चार लोगों को हादसे में खरोंच तक नहीं आई है।

सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे के मुताबिक हादसे में महाराष्ट्र के संत बाबा त्यागी महाराज (45) और उनके पीछे बैठे बलराम नाम के युवक की मौत हो गई। वहीं एक अन्य को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

Updated : 15 Feb 2022 1:46 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top