Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > जनसंपर्क मंत्री के निजी सचिव के परिवार के साथ धार जिले में हुई लूटपाट

जनसंपर्क मंत्री के निजी सचिव के परिवार के साथ धार जिले में हुई लूटपाट

जनसंपर्क मंत्री के निजी सचिव के परिवार के साथ धार जिले में हुई लूटपाट

धार। जनसंपर्क मंत्री पी.सी.शर्मा के निज सचिव आनंद भट्ट के परिवार के साथ शनिवार रात धार जिले में लूटपाट की गई। अज्ञात बदमाशों ने पहले सड़क पर रांपी लगाकर भट्ट की कार को पंचर किया और फिर करीब 4 लाख रुपये की नकदी, गहने आदि लूटकर ले गए।

जनसंपर्क मंत्री पी.सी.शर्मा के निजी सचिव राजधानी भोपाल के टीटीनगर निवासी आनंद भट्ट पत्नी नीलू और बेटी नूपुर के साथ देवी पूजन के लिए कार से शनिवार को अपने घर झाबुआ जा रहे थे। आधी रात के समय जब उनकी गाड़ी तिरला थाना क्षेत्र में इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर स्थित प्रवीण पेट्रोल पंप के पास से गुजर रही थी, तभी टायर में रांपी लगने से पहिया पंचर हो गया।

जैसे ही ड्राइवर ने कार रोकी अज्ञात बदमाशों ने कार को घेर लिया और कार में सवार परिवार तथा ड्राइवर के साथ मारपीट की। इसके बाद बदमाश हथियारों का डर दिखाकर सोने-चांदी के जेवर टॉप्स, गले की चेन, कान के टॉप्स, दो हाथ घड़ी, कपड़े, दस्तावेज, सोने के मंगलसूत्र और 10,000 रुपये नकद लूट ले गए। भट्ट के अनुसार उनके साथ लगभग तीन-चार लाख रुपये के सामान की लूट हुई है। हालांकि तिरला पुलिस ने कुल एक लाख 64000 रुपये की लूट की रिपोर्ट दर्ज की है।

Updated : 6 Oct 2019 8:18 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top